--ADVERTISEMENT--

AJSU Party Fआजसू पार्टी ने बलिदान दिवस के रूप में मनाया स्थापना दिवस, युवा संयोजक मंडली का हुआ गठन

Chakradharpur: पश्चिमी सिंहभूम जिले के आजसू पार्टी ने शनिवार को अपना स्थापना दिवस चक्रधरपुर शहर के वनविश्रामागार में युवाओं को समर्पित बलिदान दिवस के रूप में मनाया. मौके पर पार्टी के केंद्रीय सचिव सिद्धार्थ शंकर महतो, पश्चिमी सिंहभूम जिलाध्यक्ष रामलाल मुंडा आदि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सर्वप्रथम शहीद निर्मल महतो की तस्वीर पर मलार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया .इस अवसर पर केंद्रीय सचिव सिद्धार्थ शंकर महतो ने कहा कि झूठा वादा करके झामुमो सरकार झारखंड के 5 साल बर्बाद कर दिए. ‌

 फिर दोबारा से बिना नियोजन व स्थानीय नीति लागू किए लुभावना वादा राज्य के जनता से कर रही है. इस सरकार से जनता को बचाना है. राज्य में 5 सालों तक शासन चलाने के बाद जब कार्यकाल खत्म होने जा रहा है. तभी जनता को लुभावने वादे कर रही है. ताकि जनता फिर से एक बार लोभावने वादे के झांसे में आकर झामुमो सरकार को चुन सके. झामुमो सरकार से जनता सचेत रहे. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता गांव-गांव में जाकर झामुमो सरकार की झूठी रणनीति को लोगों तक पहुंचाने का काम करें. 

ताकि आने वाले चुनाव में जनता सतर्क हो सके. इस दौरान संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रामलाल मुंडा ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए 100 दिन का रणनीति बनाया गया है. आगामी 26 जून से 26 जुलाई तक चूल्हा प्रमुखों का हर विधानसभा क्षेत्र में सम्मेलन करना है. उक्त सम्मेलन में पार्टी सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो शामिल होंगे. सम्मेलन में चूल्हा प्रमुखों के साथ-साथ ग्राम प्रभारियों को शपथ ग्रहण कराया जाएगा. जबकि आगामी 8 अगस्त शहीद निर्मल महतो की शहादत दिवस के अवसर पर रांची के मुराहवादी मैदान में एक लाख युवाओं को शपथ ग्रहण कराई जाएगी. 

उसी दिन आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर घोषणा पत्र जारी किया जाएगा. इसके साथ ही 9 अगस्त को पार्टी द्वारा पारंपरिक तरीके से विश्व आदिवासी दिवस समारोह मनाया जाएगा. जबकि 16 अगस्त से लेकर 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक पार्टी के सुप्रीमो सुदेश महतो द्वारा राज्य के 81 विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा करेंगे. जिसमें चक्रधरपुर विधानसभा भी शामिल किया गया है. इसके तहत चक्रधरपुर विधानसभा में स्वाभिमान स्वराज यात्रा का भी आयोजन किया गया है.

 उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी को कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी में शामिल करें.इससे पहले आजसू पार्टी ने युवा संयोजक मंडली का गठन किया गया. जिसमें मोहम्मद साबिर खान, सूरज महतो, जयपाल महाली, धर्मराज प्रधान को शामिल किया गया. कार्यक्रम में अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष मोहम्मद शेखावत हुसैन, नगर उपाध्यक्ष शुभम महतो, प्रखंड अध्यक्ष तुरी कोड़ा, सचिव भगवान गोप, धर्मराज प्रधान समेत काफी संख्या में पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता उपस्थित थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--