आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से सोनाराम सिंकु व भाजपा से होगा सीधी टक्कर :जिला अध्यक्ष

- जगन्नाथपुर कांग्रेस भवन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आगमी विधानसभा चुनाव व 9 अगस्त को आदिवासी दिवस बड़े धूमधाम के साथ मनाने को लेकर महत्वपूर्ण बैठक किया गया.


Jagannathpur : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस बार कांग्रेस से सोनाराम सिंकु व भाजपा से कोड़ा दंपति या जिनको भी टिकट मिलेगा उनके साथ का होगा विधानसभा चुनाव में आर - पार का टक्कर । उक्त बाते कांग्रेस के जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर दास ने रविवार को कांग्रेस भवन में कहा । श्री दास कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ और सक्रिय कार्यकर्ताओं के बीच में कही।उन्होनें कहा कि हमारे वर्तमान विधायक सोनाराम सिंकु ने विधानसभा क्षेत्र में जनता के सुख-दुख में हमेशा खड़े रहे साथ ही उनके फंड से कई विकास कार्य किया है। 

इसलिए इस बार पूरे तन मन से आगामी विधानसभा तीन-चार महीने के अंदर होने वाले हैं इसलिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता अभी से ही तैयार हो जाए गांव ब्रुथ व पंचायत बार विधानसभा क्षेत्र में जाकर विधायक  का कार्य को बताएं साथ है सरकार के द्वारा जनकल्याण योजना के बारे में विशेष रूप से बताते हुए हमारे वर्तमान विधायक को आगामी विधानसभा चुनाव में भी भारी मतों से विजय दिलाना है।इस बैठक का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस पार्टी में संगठन मजबूती करना, तथा 09 अगस्त को विश्व आदिवासी मनाने को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा हुई। एवं आगामी विधानसभा चुनाव में किस तरह भारी जीत हो उस पर विशेष  चर्चा किया गया। इस बैठक में जगन्नाथपुर विधानसभा के सभी प्रखंडों से कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। 


सर्व प्रथम इस बैठक में परिचय वार्ता हुई इसके बाद प्रखंड अध्यक्ष ललित दोराईबुरु के द्वारा मंच संबोधन करते हुए कहा कि यह बैठक हम सभी जगन्नाथपुर कांग्रेस कमेटी के लिए महत्वपूर्ण बैठक है हम सभी को कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करना है तथा आने वाले 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस को जोरों शोरों से मानना है तथा आगामी विधानसभा चुनाव में हम सभी को जी तोड़ मेहनत कर पुन: कांग्रेस पार्टी के विधायक सोनाराम सिंकु को भारी संख्या में विजय बनाना है।हम किस प्रकार बदलाव करें एवं कार्य करें। जिस पर कार्यकर्ताओं ने अपना सुझाव देते हुए कहा कि हम सभी कांग्रेस पार्टी के सिपाहियों को प्रत्येक प्रखंड, गांव, पंचायत, नगर तथा एक-एक घर जाकर हमें जनता की समस्याओं से अवगत होना होगा तथा उनकी समस्याओं को हल करने की यथत प्रयास करनी होगी। 


तथा जिस तरह से इन 5 वर्षों में हमारे विधायक सोनाराम सिंकु के द्वारा तेजी से कार्य हुई है उन कार्यों से जनता को अवगत कराना होगा तथा उन्हें यह अटूट विश्वास दिलाना होगा कि जिस तरह इन 5 वर्षों में तेजी से कार्य हुई है आगे भी दुगनी तेजी से कार्य किया जाएगा। विधायक सोनाराम सिंकु ने संबोधित करते हुए कहा कि समय बहुत कम बची हुई है हम सभी को एकजुट होकर पार्टी संगठन को मजबूत बनाना है। इसके लिए जोर शोर से कार्य करना होगा हम सभी को अभी महत्वपूर्ण ध्यान देना है कि बहुत से ऐसे हमारे प्रखंड अध्यक्ष जो अभी कोड़ादंपति के साथ चले गए है उनके जगह पर नए प्रखंड अध्यक्ष बनाना होगा। बहुत से पंचायत स्तरीय बुथ स्तरीय कार्यकर्ता जो कोड़ा दंपति के साथ चले गए हैं उनके जगह पर नए लोगों को पदभार सौपना होगा। 

इसके साथ ही हम सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा इन 5 वर्षों में बहुत से काम हुए तथा बहुत काम बची हुई है जो कोरोना महामारी के कारण नहीं हो पाया है। हम सभी को जगन्नाथपुर विधानसभा के प्रत्येक प्रखंड प्रत्येक पंचायत में पहुंचकर लोगों की समस्याओं को निवारण करना है जनता हम से कुछ नहीं मांगती है जनता की समस्या सड़क बिजली पानी शिक्षा, एवं बेहतर स्वास्थ उपचार के सिवा जनता हमसे कुछ नहीं मांगती है। ऐसे में हमें जनता की समस्याओं से अवगत होना होगा। विधायक सोनाराम सिंकु ने कहा कि जनता को कोई भी समस्या हो आप अपनी समस्या फोन के माध्यम से हमें बता सकते हैं मैं आपकी सेवा के लिए हमेशा खड़े रहूंगा।  

श्री सिंकु ने कहा की 9 अगस्त को विश्व आदिवासी है। जैसे हम बीते चार वर्षो से मनाते हूए आ रहे है हमें इस वर्ष और हर्षो उल्लास के साथ विश्व आदिवासी दिवस मानना है। जैसे 4 वर्षों में सभी मानकी, मुंडा, डाकुआ, दुवरी तथा अन्य लोगों को सम्मानित करते हुए आ रहे हैं वैसे ही इस वर्ष भी सभी को सम्मानित किया जाएगा इसके लिए अभी से ही सभी कार्यकर्ता सभी मानकी, मुंडा, डाकुआ, दियुरी को निमंत्रण देने का कार्य करेंगे। नाच गाने तथा सांस्कृतिक परंपराओं के साथ हमें धूमधाम से विश्व आदिवासी दिवस मनाना है।

युथ इंटक के जिलाध्यक्ष कतबुदिन खान ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस पार्टी एक बगीचा की तरह है उस बगीचे में सभी प्रकार के फूल होते हैं इस तरह कांग्रेस पार्टी वे सभी जाति धर्म को लेकर साथ चलने वाली पार्टी है चाहे वह हिंदू हो ,आदिवासी ,मुस्लिम हो चाहे जितने भी धर्म है सबको एक साथ लेकर चलती है। सभी धर्म के लोगों के साथ मान सम्मान कांग्रेस पार्टी ही देती है इसलिए इस बार आगामी विधानसभा चुनाव में हमारे लोकप्रिय विधायक सोनाराम सिंकु को विपक्ष पार्टी से 50 हजार वोट आगे  से जीतना है।

इस मौके पर इन्होंने किया संबोधित जगन्नाथपुर प्रखंड प्रमुख बुधराम पुर्ती,नोवामुंडी प्रखंड अध्यक्ष मनजीत प्रधान,भनगाँव मुखिया जितेंद्र पूर्ति,पटेता मुखिया जेना पुरती,कार्यकारी अध्यक्ष विजय दास,माधो टोप्पो,विपिन सिंकु,विक्रम हेस्सा,राधा मोहन,मेंजो पूर्ती,कांति तिरिया,प्रवीण लागुरी,सोमनाथ सिंकु,मंजु पूर्ती,सम्मेलन गगाराई,राजु हेब्रम,बिरबल हेस्सा,रंजीत गगाराई,रोशन पान,मोनु घटवारी,आताब आलम,मो.छोटु,रुपा लागुरी,सुरज मुखी, शाहरुख अली सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित है
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template