भाजपा सुंदर नगर मंडल परसुडीह के जर्जर मुख्य सड़क निर्माण के लिए आंदोलन करेगी, चंचल चक्रवर्ती, सुबोध झा,,


आज दिनांक 30 जून को भाजपा  सुंदरनगर मंडल की बैठक  लोकनाथ भवन मैं मंडल अध्यक्ष चंचल चक्रवर्ती की अध्यक्षता में हुई.  बैठक मैं जिला भाजपा के अध्यक्ष सुधांशु ओझा के द्वारा बनाए गए मंडल प्रभारी  भाजपा के वरिष्ठ नेता, एव एक पेड़ मां के नाम के जिला के सहसंयोजक  एवं सुंदर नगर मंडल के  प्रभारी सुबोध झा  मुख्य रूप से  उपस्थित हुए,,, बैठक मैं सुबोध झा ने प्रदेश से आए हुए कार्यक्रम को विस्तार से मंडल की बैठक में जानकारी दिए । स्थानीय ग्रामीणों द्वारा परसुडीह  के मुख्य सड़क  खराब होने  एवं विभिन्न समस्याओं को रखा!


 प्रभारी सुबोध झा ने वोटर कार्ड से संबंधित विषय, पधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को सुना तत्पचात उनके आव्हान पर एक पेड़ मां के नाम लगाने का सभी ने संकल्प लिया तथा मंडल अध्यक्ष के द्वारा एक पेड़ अपनी मां के लिए लगाया गया। सुबोध झा ने सड़क निर्माण की मांग को लेकर पुनः 1 जुलाई को मंडल अध्यक्ष चंचल चक्रवर्ती मंडल की बैठक करेंगे, और सड़क निर्माण के लिए आंदोलन की घोषणा की जाएगी. बैठक के समापन पर मंडल के सभी पदाधिकारी कदम डी में सिद्धू कानू जी के प्रतिमा पर माल्यार्पण किऐ,,

इस कार्यक्रम में मंडल के उपाध्यक्ष मोटू सिंह, सोनू शर्मा, सोमनाथ चक्रवर्ती, महामंत्री वरुण सिंह, जनता सरदार, मंत्री श्रीमती सेरमा वेरा, हरेराम तिवारी, मदन दास, कोषाध्यक्ष तुषार बनर्जी, मीडिया प्रभारी संजीव राय, एम सतीश, एवं बूथ अध्यक्षों में तरुण होर, टी प्रकाश, विकी सिंह, सी प्रसाद, ईश्वर सोरेन, निवास सरदार, विजय विश्वकर्मा, सांतनु मंडल, राकेश मिश्रा, विश्वनाथ मुखी, राज मुखी, विष्णु सोनकर, शांति राम चंपई मार्डी, शंकर दास एवं शंभू नाथ डे उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template