Chakradharpur Accident : बस व बाईक को सीधी टक्कर, बाइक सवार दो युवक की घटना स्थल पर मौत, घटना के बाद बस मौके से फरार

Chakradharpur : पश्चिम सिंहभूम के जगन्नाथपुर के टोंटो में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहाँ एक बाइक को बस ने टक्कर मार दी है. इस सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बस मौके से फरार हो गयी है. घटना टोंटो थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले जामडीह कोचड़ा के बीच सड़क मार्ग का है. घटना तक़रीबन सुबह आठ बजे की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है की जामडीह कोचड़ा के बीच सड़क मार्ग में एक अज्ञात बस ने तेज रफ़्तार में बाईक को टक्कर मार दी और मौके से बस फरार हो गया. भीषण सड़क हादसे में बाईक सवार दो युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. बाईक पर सवार दोनों युवक की पहचान शुभम कुमार गुप्ता और रौशन गोप के रूप में की गयी है. मृतक जेब से बरामद पहचान पत्र के मुताबिक दोनों चाईबासा निमडीह के रहने वाले हैं. 

इधर टोंटो थाना की पुलिस सुचना मिलते ही घटना स्थल पहुंची और दोनों मृतक के शव को घटना स्थल से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं स्थानिय लोगों के अनुसार बताया जा रहा है कि जगन्नाथपुर होते हुए चाईबासा की ओर जा रही बस ने बाईक को सीधी टक्कर मारी है और मौके से फरार हो गयी है. बाइक में सवार दोनों युवक चाईबासा से जगन्नाथपुर की ओर जा रहे थे. दोनों की जेब से मिले पहचान पत्र से पता चला है की दोनों जिओ टावर लगाने का काम करते थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template