--ADVERTISEMENT--

Chakradharpur News : सिंहभूम सीट पर इंडिया गठबंधन के झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी की जीत की खुशी में चाईबासा में मनाया गया होली और दिवाली, बैंड बाजे की धुन पर जमकर के झूमे कार्यकर्ता

Chakradharpur News : सिंहभूम संसदीय सीट पर इंडिया गठबंधन के झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी की जीत की खुशी में चाईबासा में मनाया गया होली और दिवाली मनाया गया। इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता बैंड बाजे की धुन पर जमकर के झूमने लगे । बता दें कि मंगलवार सुबह सिंहभूम संसदीय सीट का मतगणना चाईबासा महिला कॉलेज में सुबह 8 बजे से शुरू हुई. मतगणना स्थल पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था। चारों तरफ भारी संख्या में मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस के जवान तैनात थे. ऐसे तो मंगलवार सुबह छह बजे से मतगणनाकर्मी व अभिकर्ता मतगणना स्थल पर पहुंचने लगे थे.जब की मतगणना स्थल के बाहर सुबह से भाजपा और इंडिया गठबंधन के समर्थकों की भीड़ थी । 

जैसे जैसे दिन चढ़ने के लगा । वैसे वैसे मतगणना स्थल पर समर्थन की संख्या बढ़ती चली गयी. लेकिन पहले राउंड से जोबा माझी ने बढ़त बनना शुरू कर दिया। जो चुनाव परिणाम तक बढ़त बनाए रखा। लेकिन इंडिया गठबंधन के पत्ता से जोबा मांझी ने अपने प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा को एक लाख से पछाड़कर आगे बढ़ने शुरू किया कि इसका खबर मतगणना केंद्र से बाहर आया वैसे ही इंडिया गठबंधन कार्यकर्ताओं ने ढोल और नगाड़ा बजाने लगे. ढोल नगाड़े की धुन पर इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता थिरकने लगे. 

और अबीर गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई देने लगे। इसके साथ आतिशबाजी करना भी शुरू कर दिया। मतगणना हॉल में जोबा माझी शुरू से लेकर अंत तक डर्टी रहीं. गीता कोड़ा भी मतगणना स्थल पर रही, पर परिणाम आने से पहले निकल कर चली गयीं. जब परिणाम पक्ष में आता नहीं दिखा, तो वह भी लौट गयी. 13 राउंड के बाद भाजपा समर्थक भी मतगणना स्थल से जाना शुरू कर दिया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--