--ADVERTISEMENT--

Chakradharpur News : पश्चिम सिंहभूम जिला ताइक्वांडो संघ की ओर से चक्रधरपुर मे समर कैंप और सम्मान समारोह का आयोजन

Chakradharpur News : पश्चिम सिंहभूम जिला ताइक्वांडो संघ की ओर से चक्रधरपुर ताइक्वांडो क्लब द्वारा साउथवेस्ट इंस्टिट्यूट में समर कैंप के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।इस मौके पर साउथ ईस्टर्न रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी तेज नारायण प्रसाद, समाज सेविका नीतू साहू, जिला ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष प्रमोद भगेरिया, जिला ताइक्वांडो संघ के उपाध्यक्ष विजय दत्ता, जिला ताइक्वांडो संघ के सचिव अनुराग शर्मा सहित अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर ,कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।इसके बाद राज्यस्तीय और राष्ट्रीय स्तर पे पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सर्टिफिकेट दे कर प्रोत्साहित किया गया , ताइक्वांडो खिलाड़ियों ने अपने खेल का प्रदर्शन किया, जिसे देख दर्शक बेहद खुश हुए। 

अतिथियों ने कहा कि खेल बच्चों के लिए बेहद जरूरी है, इससे बच्चों में अनुशासन आता है, एवं यह बच्चों के मानसिक एवं शारीरिक विकास के लिए बेहद आवश्यक है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह देखने को मिली की खेल में लड़कियां बढ़-चढ़ के हिस्सा ले रही है, एवं बेहद बेहतर कर रही हैं। साथ में सभी अतिथियों ने बच्चों को बधाई दिया, एवं कैंप से कुछ बेहतर सिख जीवन में और बेहतर करने का मूल मंत्र दिया । जिला ताइक्वांडो संघ के सचिव अनुराग शर्मा ने इस कैंप का रोड मैप बताते हुए यह कहा जिला ताइक्वांडो संघ द्वारा बिहार क्लब चाईबासा में 17 मई से लेकर 30 मई तक कैंप का आयोजन किया गया था । 

और चक्रधरपुर में यह कैंप 1 जून से 10 जून तक चलेगा । इस कैंप में अभी तक विभिन्न वर्गों से महिला एवं पुरुष मिलाकर कुल 70 खिलाड़ियों ने नामांकन कराया है । इस कैंप में खिलाड़ियों को एडवांस ताइक्वांडो ट्रेनिंग दी जाएगी जो उन्हें आगे चलकर राजकीय एवं राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में सहयोग करेगा वहीं नए बच्चों को बेसिक से सिखाया जाएगा । मंच संचालन मशहूर रंगकर्मी और टीवीई अभिनेता दिनकर शर्मा एवं देवेंद्र मिश्रा ने किया इस कार्यक्रम को सफल बनाने मे सभी बच्चो का और अभिभावकों योगदान रहा । अंत मे संघ के सचिव ने सभी अतिथियों , अभिवावकों को धन्यवाद ज्ञापन किया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--