--ADVERTISEMENT--

Chakradharpur News : सांसद जोबा माझी के आवास पर बधाई देने वालों का लगा रहा तांता,जनता के एक-एक वोट की आभारी हूं, उम्मीदाें को पूरा करूंगी : जोबा माझी

Chakradharpur News : सिंहभूम की नव निर्वाचित सांसद जोबा माझी के चक्रधरपुर पंप रोड आवास पर बुधवार को पूरे दिन बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। पूरे संसदीय क्षेत्र के विभिन्न प्रखंडों से पार्टी के कार्यकर्ता, समर्थक और विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग एवं पदाधिकारी फूलों का गुलदस्ता लेकर पहुंचे और जोबा माझी को ऐतिहासिक जीत की बधाई दी। सरायकेला-खरसावां के जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा ने जोबा माझी को सरायकेला का प्रसिद्ध लड्डू भेंट किया।

 इस मौके पर बधाई स्वीकार करने के दौरान सांसद जोबा माझी ने कहा सिंहभूम की जनता की वह बहुत आभारी है। उन्होंने कहा एक-एक वोट का वह सम्मान करती है और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेगी। उन्होंने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द ही क्षेत्र का दौरा कर लोगों की समस्याओं से अवगत होने के बाद उसके निदान के कार्य करेगी। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय सिंहभूम की मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को दिया।

 जोबा माझी को बधाई देने वालों में सोनाराम बोदरा के अलावा खरसावां के विधायक दशरथ गागराई, चक्रधरपुर नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष केडी साह, झारखंड आंदोलनकारी चिन्हितकरण आयोग के सदस्य भुवनेश्वर महतो, सरायकेला-खरसावां के झामुमो जिलाध्यक्ष सुवेंदु कुमार महतो, पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव डा. विजय सिंह गागराई, गुवा के समाजसेवी मोहम्मद तबारक, नोवामुंडी के इजहार राही, चक्रधरपुर के पूर्व वार्ड पार्षद मोहम्मद अशरफ, इकबाल खान, मोहम्मद जलाल, सरवर नेहाल, सोनुवा के अशोक प्रधान, उमापद बटब्याल, मुखिया सोमनाथ कोया, यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा समेत उनके साथी, उरांव सरना समिति के सदस्य, विभिन्न महिला संगठन की सदस्य एवं अन्य बड़ी संख्या में पहुंचे थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--