--ADVERTISEMENT--

Chakradharpur News : नाबालिग ने अपने सौतेला छोटे भाई का गला दबाकर किया हत्या,रात भर खुले में पड़ा रहा शव, पुलिस रही बेखबर

पश्चिमी सिंहभूम जिले के टोकलो थाना के कुछ दुरी पर नाबालिग सौतेला बड़े भाई बुधराम गोप ने 9 वर्षीय छोटे भाई जोगेन गोप की गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया। लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी नहीं मिला जिस कारण रात भर शव खुले में पड़ा रहा। जानकारी के अनुसार टोकलो बाजार टांड से कुछ दूरी पर मंगलवार की शाम दोनों भाई खेल रहे थे। इसी दौरान दोनों भाई के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. 

जिसके बाद बड़ा भाई ने अपने छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दिया।रातभर शव घटना स्थल पर ही पड़ा रहा. बुधवार की सुबह जोगेन गोप के शव को छुपाने की कोशिश किया जा रहा था. लेकिन ग्रामीणों ने उसे देख लिया.  जिसके बाद टोकलो पुलिस ने को आरोपी सौंप दिया। बाद में पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.  

बताया जा रहा हैं कि मृतक 9 वर्षीय जोगेन गोप के पिता मुकुंद गोप उर्फ लिटा ने दो शादी किया था. पोस्टमार्टम कराने आए ग्रामीणों ने बताया कि जोगेन गोप मुकुंद गोप की दूसरी पत्नी का बेटा था. जबकि आरोपी नाबालिग युवक पहली पत्नी का बेटा हैं. मुकुंद गोप दूसरी शादी करने के बाद उसका एक बेटा हुआ था. लेकिन दूसरी पत्नी अपने बच्चे को लेकर पति को छोड़कर भाग गई थी और गांव के ही कुछ दूरी पर रहती थी. हालांकि इस संबंध में टोकलो थाना प्रभारी को  कई बार फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जिससे विस्तार जानकारी नहीं मिल पाया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--