Chakradharpur News : लू लगने से उत्क्रमित मध्य विद्यालय छोटा रायकमान के प्रभारी प्रधानाध्यापककी मौत

Chakradharpur News : पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय छोटा रायकमान के प्रभारी प्रधानाध्यापक संजय कुमार भेंगरा का लू लगने से मौत हो गई। ग्रीष्म अवकाश के बीच 8वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित हुआ है। इस कारण से शिक्षक ने बुधवार को परीक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों के स्थानांतरण प्रमाण-पत्र निर्गत करने के लिए खूंटी से मोटरसाइकिल से ही कुमारडुंगी प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय छोटा रायकमान गए थे। 

इसके बाद गुरुवार को खूंटी लौटने के बाद घर में अचानक तबीयत बिगड़ने से गिर गए और तत्काल उसे खूंटी अस्पताल में भर्ती किया गया। इलाज के दौरान शुक्रवार को 2 बजे अपराह्न में उनका देहांत हो गया। करीब 45 वर्षीय शादीशुदा संजय कुमार 2015 बैच के शिक्षक थे। वे कर्तव्यनिष्ठ, हंसमुख और मिलनसार व्यक्ति होने के कारण उनकी मौत पर हर कोई दुःख प्रकट कर रहा है . 

संजय कुमार भेंगरा के अचानक निधन से जिले के शिक्षकों में कृष्णा देवगम, दामु सुंडी, संजय हेरेंज, नारायण सिरका, दुर्गाचरण तुबिद, राजेन्द्र बिरुवा, योगेश सामड, अमन नाग, क्लेमेंट मिंज, ललित स्वांसी, प्रभु सहाय बुढ़ आदि ने शोक व्यक्त किया है। शिक्षकों ने कहा कि हमने एक कर्तव्यनिष्ठ और मिलनसार व्यक्ति को अचानक खो दिया है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template