--ADVERTISEMENT--

Chakradharpur suicide by hanging case : युवक ने फांसी लगाकर घर में की आत्महत्या, टेंट हाउस में करता था काम

Chakradharpur : शहर के पोर्टरखोली में रहने वाले एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह मृतक गणेश पोद्दार भारत भवन गया था। वहां से लौटने के बाद वह घर में लकड़ी पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। जब उसकी मां सुमित्रा देवी घर पहुंची, तो देखा कि पुत्र रस्सी से झूल रहा है। उन्होंने स्थानीय लोगों को आवाज लगाई और उनके सहयोग से उसे उतार का चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने ही भाई नरेश पोद्दार, दो बेटा और परिजन भी अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। 

जहां पर मां सुमित्रा देवी उन्हें घटना की जानकारी दी। इधर, घटना के सूचना अनुमंडल अस्पताल द्वारा चक्रधरपुर थाना दिया गया। लेकिन घंटों बाद चक्रधरपुर थाना पुलिस अस्पताल पहुंचा। वहीं घटना का सूचना मिलते ही पूर्व वार्ड पार्षद सह समाजसेवी दिनेश जेना अभी अस्पताल पहुंचा था। 

जब पुलिस के आने में देरी हुई तो उन्होंने थाना प्रभारी को मामले की जानकारी दिया। बताया जाता है कि मृतक की दिमागी स्थिति ठीक नहीं था। वह शारीरिक दृष्टि से काफी कमजोर था। उसकी पत्नी का देहांत दो साल पहले ही हो गया है। वर्तमान में उसका दो जवान बेटा है। इधर, पुलिस मामले की पंच नामा के बाद जांच में जुटी है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--