--ADVERTISEMENT--

electricity problem in Pirudih village : पीरुडीह गांव में दस दिनों से बिजली नहीं , समाजसेवी विजय सिंह गागराई ने लिया जायजा, विभाग के कार्यपालक अभियंता को फोन कर जल्द बिजली बहाल करने की बात कही

Chakradharpur  : चक्रधरपुर प्रखंड की चन्द्री पंचायत के पीरुडीह गांव में पिछले दस दिनों से बिजली नहीं रहने के कारण स्थानीय ग्रामीण परेशान है.बीते दिनों तेज आंधी बारिश के कारण पीरुडीह गांव में जगह-जगह बिजली के खंभे व तार गिरकर क्षतिग्रस्त हो गये थे.जिसके कारण गांव में अब तक बिजली बहाल नहीं हो पायी है.गांव में बिजली की समस्या रहने पर गुरुवार को ग्रामीणों ने बैठक की.जहां ग्रामीणों के बुलावे पर मुख्य रुप से पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. विजय सिंह गागराई बैठक में उपस्थित हुये.साथ ही गांव में घुमकर बिजली की समस्या का जायजा लिया. 

इस दौरान ग्रामीणों ने समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई को समस्याओं से अवगत कराते हुये कि गांव में बिजली नहीं रहने के कारण काफी दिक्कतों का सामना पड़ रहा है.सुदूरवर्ती क्षेत्र होने के कारण खासकर रात में सांप-बिच्छू का खतरा भी बना रहता है.इसे देखते हुये जल्द से जल्द बिजली बहाल करायी जाएगी.ग्रामीणों की समस्या सुनने पर समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई ने मौके से ही बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता अमित खलखो को फोन कर बिजली नहीं रहने के संबंध में जानकारी ली.जहां कार्यपालक अभियंता ने कहा कि गांव में बिजली बहाल कराने को लेकर कार्य किया जा रहा है.

एक-दो दिन के भीतर गांव में बिजली बहाल करा दी जाएगी.वहीं इस दौरान समाजसेवी डॉ.विजय सिंह गागराई ने पिछले दिनों गांव में एक किसान के व्रजपात से मरने वाले एक भैंस के बारे में भी जानकारी लेते हुये पीड़ित किसान से मिलकर मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. इस मौके पर खिरोद चंद्र महतो, बाबू महतो, मांगी पान,अभिषेक महतो, आयुष महतो, रोशन महतो, महंगीलाल महतो, शैलेन्द्र महतो, नकुल महतो, राजेन्द्र महतो, तुराम सोय, भावत्री देवी, पूर्णिमा देवी, जानकी देवी समेत अन्य महिला-पुरूष ग्रामीण मौजूद थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--