--ADVERTISEMENT--

SonyLIV, डिज़्नी+हॉटस्टार और प्राइम वीडियो पर अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की नवीनतम लाइन अप देखें!


मनोरम कहानियों से भरी एक बाल्टी के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि भारत का अग्रणी कंटेंट स्टूडियो, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट, आपके लिए SonyLIV, डिज्नी+हॉटस्टार और प्राइम वीडियो पर तीन नई पेशकश लेकर आया है। अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए जाना जाने वाला, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट इन नई सामग्री पेशकशों के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपके रास्ते में क्या आ रहा है, इसकी एक झलक यहां दी गई है:

36 दिन - SonyLIV पर जल्द ही स्ट्रीमिंग

36 DAYS


12 जुलाई को अपने कैलेंडर में अंकित करें! "36 डेज़" थ्रिलर के शौकीनों के लिए अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है। यह अपराध श्रृंखला आपको झूठ, धोखे, प्यार और रहस्यों की एक घुमावदार भूलभुलैया के माध्यम से एक रोलर-कोस्टर सवारी पर ले जाने का वादा करती है। अविश्वसनीय कलाकारों और हर मोड़ पर अप्रत्याशित मोड़ के साथ, "36 डेज़" आपको अपनी सीट से बांधे रखने के लिए तैयार है।

दो और दो प्यार - अब हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है

DO AUR DO PYAAR

यदि दिल छू लेने वाला रोमांस आपका पसंदीदा है, तो डिज़्नी+हॉटस्टार पर "दो और दो प्यार" आपके लिए सबसे उपयुक्त विकल्प है। विद्या बालन, प्रतीक गांधी, सेंथिल राममूर्ति और इलियाना डी'क्रूज़ अभिनीत, यह आने वाली रोमांटिक कॉमेडी प्यार, रिश्तों और आत्म-खोज के सार को खूबसूरती से दर्शाती है। यह पहले से ही स्ट्रीमिंग कर रहा है और दिल जीत रहा है, इसलिए आनंददायक घड़ी के लिए अभी ट्यून करें।

शर्माजी की बेटी - जल्द ही प्राइम वीडियो पर आ रही है

SHARMAJEE KI BETI

28 जून को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाला "शर्माजी की बेटी" जीवन का एक आकर्षक कॉमेडी-ड्रामा है। इस उत्साही कहानी के साथ आधुनिक भारतीय महिला अनुभव में गोता लगाएँ जो इसके जीवंत पात्रों और उनके रोजमर्रा के कारनामों पर प्रकाश डालती है। यह एक मज़ेदार, फ़िल्म है जो निश्चित रूप से मनोरंजन करेगी।
 
अपने पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के इन रोमांचक नए शो को देखने से न चूकें!
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--