--ADVERTISEMENT--

बकरीद पर्व को लेकर जगन्नाथपुर प्रशासन के द्वारा निकाली गई फ्लैग मार्च


जगन्नाथपुर संवाददाता : बकरीद पर्व को धूमधाम से मनाए जाने को लेकर इस्लाम धर्मावलंबियों ने तैयारी पूरी कर ली है। बकरीद पर्व को शांति पुर्वक मनाये जाने को लेकर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड में है।
अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश मछुवा के नेतृत्व मे पुलिस निरीक्षक बासुदेव मुंडा, जगन्नाथपुर थाना प्रभारी शिवनारायण तिवारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित मिश्रा, अंचल अधिकारी मनोज मिश्रा सहित जिला बल के जवानो ने फ्लैग मार्च निकाला। यह फ्लैग मार्च जगन्नाथपुर थाने से रहिमाबाद, मौलानानगर से उरावसाई होते हुए जगन्नाथपुर बाजार पहुची पुन: जगन्नाथपुर मुख्य बाजार से मस्जिद रोड़, शिव मंदिर नायक टोला होते हुए मुख्य चौक पहुची।
फ्लैग मार्च में शामिल पुलिस अधिकारियों ने चौक चौराहों के अलावे गली मुहल्ले में लोगों को शांतिपूर्ण एवं आपसी भाईचारे के साथ मिलजुल कर त्योहार मनाने की अपील की।
फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे एसडीओ मुकेश मछुवा ने बताया कि बकरीद पर्व को लेकर जगन्नाथपुर में फ्लैग मार्च किया गया और लोगों को आपसी भाईचारे के साथ त्योहार मनाने की अपील की गई। वही जगन्नाथपुर थाना प्रभारी शिवनारायण तिवारी ने कहा कि बकरीद के त्योहार को  प्रशासन की ओर से सभी आवश्यक तैयारी पूरी कर ली गई है। त्योहार के मौके पर कल जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के सभी प्रमुख चौक चौराहों पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल के जवानों को तैनात किया जायेगा।थाना प्रभारी ने जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के सभी लोगों से बकरीद का त्योहार शांति और भाईचारे के साथ मनाने की अपील करते हुए कहा कि त्योहार के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी का प्रयास करने वाले लोगों के साथ प्रशासन सख्ती से निबटेगा।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--