--ADVERTISEMENT--

पूर्व जिला पार्षद मिले पूर्व चेयर पर्सन बुलू रानी सिंह से स्वर्ण रेखा परियोजना द्वारा निर्मित बेसामाल पुलिया की शिकायत अगले हफ्ते उपायुक्त से करने की हुई निर्णय।


ज्ञात रहे जादूगोड़ा से नारूआ होकर जमशेदपुर जाने वाली मुख्य सड़क पर गोड़ाडीह स्थित स्वर्ण रेखा परियोजना द्वारा निर्मित "कुतुब मीनार नुमा" पुलिया के कारण उक्त रास्ते में आवागमन कारी वाहनों के लिए दुर्घटना को निमंत्रण दी जा रही पुलिया से राहगीर त्रस्त है। इसे बनवाने वाले इंजीनियर के सोच समझ जैसी भी हो उक्त पुलिया की ऊंचाई ऐसी है की इसपार से चढ़ने वाले कोई भी वाहन को ये बिल्कुल पता नहीं चल पाएगा कि उसपार से कितनी बड़ी और कैसी वाहन आ रही है जिसके कारण कभी भी कोई भी अप्रिय दुर्घटना घट सकती है। साथ ही पुलिया के दोनों तरफ की पहुंच पथ भी अभी तक नहीं बनाया गया है जिससे टेंपो, बाइक, साइकिल, छोटी कारें आदि वाहनों की आवाजाही बड़ी बड़ी गाडियां के साथ संकट संकुल है। 


चुनाव से पूर्व ही पूर्व जिला पार्षद करुणा मय मंडल के द्वारा उक्त समस्या को मीडिया के माध्यम से उजागर करते हुए समाधान की मांगें कि गई थी। चुनाव प्रक्रिया के कारण विषय पर चुप्पी साधी गई थी जो आज कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए पूर्व जिला पार्षद श्री मंडल द्वारा जिला परिषद के पूर्व अध्यक्षा श्रीमती बुलू रानी सिंह से मिलकर आगे की कार्रवाई की रणनीति को तैयार कि है तथा अगले हफ्ते मंगल बुधवार के अंदर जिला उपायुक्त के उपलब्धता के आधार पर एक प्रतिनिधि मण्डल उनसे मिलकर संबंधित समस्या से अवगत करवाया जाएगा तथा अविलंब वैकल्पिक व्यवस्था के तहत पुलिया के साइड वाली कच्ची रास्ते को मजबूत बनवा कर सभी प्रकार के वाहनों के आवागमन लायक करवाने की मांग कि जायेगी - ये रास्ता तब तक चलेगी जब तक पुलिया को तोड़कर मुख्य रास्ता की बराबर नहीं कि जाती है और ये काम भी एक तय समय सीमा के अंदर होगी।

          आज के इस बैठक में पूर्व जिला परिषद चेयर पर्सन बुलू रानी सिंह, पूर्व जिला पार्षद करुणा मय मंडल एवं समाजसेवी मुनीराम बास्के उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--