--ADVERTISEMENT--

सांसद जोबा माझी का मझगांव विधानसभा क्षेत्र में आभार यात्रा में उमड़ी भीड़,विधायक निरल पुरती के नेतृत्व में हुआ जोरदार स्वागत

संविधान और संस्कृति की रक्षा के लिए संसद में बनूंगी दीवार: सांसद


Chakradharpur : सिंहभूम की नव निर्वाचित सांसद जोबा माझी के लिए मझगांव के विधायक निरल पुरती ने रविवार को आभार यात्रा आयोजित की। आभार यात्रा मझगांव विधानसभा क्षेत्र के तांतनगर, मंझारी, कुमारडूंगी, मझगांव प्रखंड के विभिन्न गांवों से गुजरी। इस दौरान ग्रामीण और झामुमो कार्यकर्ताओं ने सांसद जोबा माझी और विधायक निरल पुरती का गाजे बाजे के साथ स्वागत किया। मौके पर समर्थकों ने खूब आतिशबाजी भी की। विभिन्न गांवों में स्वागत के क्रम में सांसद जोबा माझी ने कहा सिंहभूम से ऐतिहासिक जीत में मझगांव विधानसभा क्षेत्र का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि हर एक वोट की ऋणी रहूंगी। 


कहा कि जिस भरोसे के साथ जनता ने दिल्ली भेजने का काम किया है उस भरोसे को कायम रखने के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगी। सांसद ने कहा लोकसभा चुनाव भले संपन्न हो चुका है, लेकिन संविधान और हमारी सामाजिक संस्कृति पर खतरा बरकरार है। कहा कि संसद में जब भी संविधान और आरक्षण के विषय पर चर्चा होगी इसकी रक्षा के लिए सदैव दीवार बनकर खड़ा रहूंगी। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में मझगांव की जनता से पूर्व की तरह निरल पुरती पर आशीर्वाद बनाये रखने की अपील की। 

मौके पर विधायक निरल पुरती ने कहा मझगांव विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी को लगभग 60 हजार वोटों से बढ़त दिलाकर यहां की जनता ने साबित कर दिया कि वह विकास के साथ आदिवासी-मूलवासी की हितैषी है। आभार यात्रा के दौरान कोकचो, भरभरिया, भागाबिला, खजूरिया, छोटा पोखरिया, बड़ा पोखरिया, खास पोखरिया, चिरुबासा, चीटीमीटी समेत दर्जनों गांवों में ग्रामीणों ने स्वागत किया। आभार यात्रा में तांतनगर की प्रखंड प्रमुख  चांदमनी सिरका, जिप सदस्य जवाहर बोयपाई, मुखिया सीता सरदार, हिरोमोरा पुरती, जगमोहन पुरती समेत काफी संख्या में झामुमो कार्यकर्ता और समर्थक शामिल रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--