Jagannathpur food items distributed among the patients : कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस पर विधायक सोनाराम सिंकु ने समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजो के बीच किया खाद्य सामग्री का वितरण


Jagannathpur : कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्म दिवस पर जगन्नाथपुर विधायक सोनाराम सिंकु ने जगन्नाथपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर स्वास्थ केंद्र में मरीज को खाद्य सामग्री का वितरण किया। बुधवार को विधायक सोनाराम सिंकु ने अपने कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्म दिवस पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। जिसमें वार्ड एमटीसी, प्रसव केंद्र ओपीडी तथा अन्य जगह की निरीक्षण किया।

 निरीक्षण के दौरान एडमिट हुए सभी मरीजों के बीच विधायक सोनाराम सिंकु ने हॉर्लिक्स बिस्कुट काजू फल आदि का वितरण किया। विधायक श्री सिंकु ने स्वास्थ्य केंद्र के वार्ड में भर्ती सभी मरीजों से उन्हें हो रहे इलाज को लेकर बातें की. उन्होंने मरीजों से बातचीत के दौरान पूछा कि आप सभी का इलाज  किस तरह से हो रही है कोई लापरवाही तो नहीं बरती जा रही है। तथा टाईम पर सारी सुविधा उपलब्ध हो रही है या नहीं। इसकी जानकारी मरीज से लिया। वही विधायक सोनाराम सिंकु ने एमटीसी एवं प्रसव केंद्र में भर्ती महिलाओं को खाद्य सामग्री वितरण कर स्वास्थ्य केंद्र के द्वारा मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया। 

इसके बाद ओपीडी निरीक्षण के दौरान डॉक्टर से स्वास्थ्य केंद्र में 108 एंबुलेंस नहीं होने का कारण को पूछा गया। प्रतिदिन सैकड़ो की संख्या में आने वाले मरीज को मेडिसिन उपलब्ध कराई जा रही है या नहीं इसकी जायजा लिया। वही जगन्नाथपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डीएमएफटी के द्वारा डेंटल केयर उपलब्ध कराई गई है। जिसमें उपलब्ध सामग्री की जानकारी ली गई तथा इसे और बेहतर कैसे बनाया जाए इसको लेकर डेंटल डॉक्टर से बातचीत किया गया। जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत चतुर्थ वर्ग कर्मियों ने 4 महीने से वेतन नहीं मिलने को लेकर विधायक सोनाराम सिंकु से शिकायत किया। जिस पर विधायक के द्वारा वेतन जल्द दिलाने की  बात कहा गया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template