--ADVERTISEMENT--

Jamshedpur Lok Sabha Election Result : जमशेदपुर में बिद्युत बरण महतो की बल्ले बल्ले, हैट्रिक पर बधाई : कुलवंत सिंह बंटी


Jamshedpur News : जमशेदपुर लोकसभा सीट पर भाजपा के बिद्युत बरण महतो ने जीत हासिल कर ली है. इस जीत से वे तीसरी बार जमशेदपुर लोकसभा सीट की बागडोर संभालेंगे. जहां तीसरी बार 2024 के चुनाव में बिद्युत बरण महतो ने जीत की हैट्रिक लगायी. इस पर खादी बोर्ड के पूर्व सदस्य व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुलवंत सिंह बंटी ने बिद्युत बरण महतो की जीत पर बधाई दी . 

उन्होंने कहा कि जमशेदपुर सीट से बिद्युत बरण महतो की जीत सराहनीय है . उनकी हैट्रिक पर उन्हें बधाई. श्री बंटी ने कहा उनकी जीत समग्र विकास की जीत है.इस जीत में सभी जाति धर्म एवं समाज का साथ मिला बिद्युत बरण महतो के जीत के पीछे भाजपा के कार्यकर्ताओं ने एड़ी चोटी का जोर लगाकर प्रचार प्रसार किया था. उनकी जीत के लिए पीएम मोदी ने घाटशिला में सभा कर वोट मांगा था. 

ये परिणाम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के मेहनत का फल है कि आज बिद्युत बरण महतो हैट्रिक से तीसरी बार सांसद बनने जा रहे है. कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत कर बिद्युत बरण महतो के पक्ष में वोट मांगा, जिसका परिणाम सामने है. लोगों ने भाजपा के पक्ष में वोट दिया. भाजपा की प्रचंड जीत से देशभर की जनता पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना रही है. देश की जनता का पूरा आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी और एनडीए को मिला है.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--