--ADVERTISEMENT--

Jamshedpur News : विधायक सरयू राय ने प्रेमनगर छठ घाट का किया दौरा , तथा महानंद बस्ती निवासी महावीर राय को उपलब्ध करवाया व्हील चेयर

जमशेदपुर के टेल्को के प्रेमनगर स्थित छठ घाट में मां तारा प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा 6 जून को होगी. इसकी तैयारी जोर-शोर से शुरू की गई है। वही विधायक सरयू राय रविवार को मौके पर पहुंचे और प्रेम नगर छठ घाट का दौरा किया। और आज छठ घाट पर कलश वितरण किया गया सोमवार को कलश यात्रा निकाली जाएगी और दो-मुहानी स्थित नदी से कलश में पानी लाया जाएगा 4 जून को मंडप पूजन व 5 जून को मां तारा संस्कार होगा.

विधायक सरयू राय की पहल से महानंद बस्ती निवासी महावीर राय को उपलब्ध करवाई गई व्हील चेयर, परिवार में खुशी का माहौल.

विधायक सरयू राय को उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बताया महानंद बस्ती निवासी मुन्ना देवी के पति महावीर राय पिछले दो सालों से शारीरिक रूप से परेशान थे चलने फिरने में अस्वस्थ थे माननीय विधायक सरयू राय ने जनता के प्रतिनिधि होने के साथ-साथ एक बेटा होने का कर्तव्य निभाया और घूमने फिरने के लिए चलंत व्हीलचेयर दिया व्हीलचेयर को देखकर परिवार में खुशी का माहौल था और शरीर से समर्थ व्यक्ति महावीर राय ने खुशी में कहा मैं 3 से 4 दिन में चलूंगा परिवार से मिलने विधायक कार्यालय प्रभारी अशोक कुमार, नवीन कुमार, करनदीप सिंह, गोल्डन पांडे, रोनित, एवं पारिवारिक लोग उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--