'जेल का ताला टूट गया, हेमंत सोरेन छूट गया..' के नारे के बीच हेमंत सोरेन की रिहाई पर चक्रधरपुर में झामुमो ने निकाली विजय जुलूस, जमकर किया आतिशबाजी


Chakradharpur : जेल का ताला टूट गया, हेमंत सोरेन छूट गया..' के नारे के बीच हेमंत सोरेन की रिहाई पर शनिवार शाम को चक्रधरपुर में झामुमो ने  विजय जुलूस निकाल कर जमकर किया आतिशबाजी।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को शुक्रवार को हाई कोर्ट से जमानत मिलने और जेल से बाहर निकलने की खुशी में चक्रधरपुर में झामूमो के जिला अध्यक्ष सह चक्रधरपुर विधायक सुखराम उरांव के निर्देशानुसार चक्रधरपुर में मुंडा मानकी सभागार से पवन चौक तक विजय जुलूस निकाला गया। जुलूस के दौरान झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने जामकर आतिशबाजी किया और 'जेल का ताला टूट गया, हेमंत सोरेन छूट गया..' आदि नारे लगाये गये।


इस मौके पर झामुमो जिला सचिव सोनाराम देवगम ने कहा कि आज के दिन  ऐतिहासिक और विजय उत्सव का दिन है । उन्होंने कहा कि आधारहीन मामले में जांच एजेंसियों का सहारा लेकर मुख्यमंत्री रहते हेमंत सोरेन पर राजनीतिक दबाव बनाया गया और जब उन्होंने घुटने नहीं टेके तो साजिश कर उन्हें जेल भेज दिया गया। 

हेमंत के जेल से बाहर आने पर वंचितों, आदिवासियों, दलितों, मजदूरों, किसानों में खुशी की लहर है. कार्यकर्ता उत्साहित हैं। इस मौके पर झारखंड आंदोलनकारी भुवनेश्वर महतो, दिनेश जेना, ताराकांत सीजुई, पुरु हेमब्रम, दिनेश जेना, ज्योति सिजुई, सेलाय मुंडा, मोहम्मद असरफ के साथ झामिमो व महागठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template