--ADVERTISEMENT--

हेमंत सोरेन का जेल से रिहाई पर झामुमो कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ प्रखंड के मिलन चौक में झारखंड सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का उच्च न्यायालय से बेल मिलने और जेल से रिहा होने की खुशी में झामुमो कार्यकर्ताओं के द्वारा जमकर नारेबाजी व अतीशबाजी किया गया।कार्यकर्ता एक दूसरे पर अबीर गुलाल लगाकर तथा लड्डू खिलाकर जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने हेमंत सोरेन जेल से रिहा होने के खुशी में लड्डू वितरण किया और सत्य का जीत बताते हुए नारेबाजी किया। 

झामुमो कार्यकर्ताओं ने जेल का ताला टुटा हेमंत सोरेन छुटा, जय झारखंड, शिबू सोरेन जिंदाबाद, हेमंत सोरेन जिंदाबाद,ईडी हाय हाय आदि नारा लगाते हुए अबीर गुलाल के साथ जश्न मनाया। हेमंत सोरेन के जेल से छुटते ही मानो लग रहा है कि झामुमो कार्यकर्ताओं में नये जोश का संचार हुआ। होली के तरह अबीर-गुलाल से कार्यकर्ता खुशी का इजहार किया। वहीं वरिष्ठ झामुमो नेता रामप्रसाद महतो ने बताया कि केंद्र सरकार के द्वारा साजिश के तहत पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बिना किसी ठोस कारण से जेल में डाला गया था। 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार चाहती थी कि विधानसभा चुनाव तक जेल में ही रहे , ताकि झारखंड में एकतरफा जीत सुनिश्चित हो। लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को कई सीट गंवानी पड़ी। उन्होंने कहा कि सही समय पर उच्च न्यायालय के द्वारा सही फैसला सुनाया गया और सत्य की जीत हुई।मौके पर पूर्व मुखिया पंचानन पातर, अघोर प्रसाद महतो,हरेंद्र नाथ महतो,भीष्म देव महतो,रामबिलास महतो,बलराम महतो आदि उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--