--ADVERTISEMENT--

"रन फॉर ड्रग फ्री झारखंड" थीम पर मैराथन दौड का आयोजन, नशे के विरुद्ध दिलाई गई शपथ, विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

Chakradharpur : मादक पदार्थों के दुरुपयोग को समाप्त करने के उद्देश्य से "रन फॉर ड्रग फ्री झारखंड" थीम पर मैराथन दौड का आयोजन किया गया। चक्रधरपुर शहर के देवी फ्यूल स्टेशन पोटका से पोड़ाहाट स्टेडियम तक लगभग 5 किलोमीटर तक चक्रधरपुर अनुमंडल पदाधिकारी रीना हांसदा के नेतृत्व में मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। मैराथन दौड़ के माध्यम से शहर के नागरिकों को यह संदेश दिया गया कि नशापान सेहत के लिए बहुत हानिकारक होता है। इससे बचें साथ ही साथ युवा पीढ़ी को नशा मुक्त करने में सहयोग स्थापित करें। 

चक्रधरपुर अनुमंडल पदाधिकारी ने मौके पर सम्बोधित करते हुई कहा कि झारखंड सरकार के द्वारा 19 जून से 26 जून तक मादक पदार्थ के विरुद्ध व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। हम सभी को इस अभियान में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए और नशे के विरुद्ध जारी लड़ाई में अपना योगदान देना चाहिए। नशा किसी भी समाज को पूर्णता बर्बाद कर देता है। हमें खुद को और युवा पीढ़ी को नशे की लत से दूर रहने के लिए प्रेरित भी करना चाहिए।

 कार्यक्रम के उपरांत सभी को अनुमंडल पदाधिकारी चक्रधरपुर के द्वारा नशे के विरुद्ध शपथ ग्रहण भी कराया गया। आज के कार्यक्रम में बेहतर योगदान देने के लिए स्कूली बच्चों में पुरुष वर्ग के गुरुचरण बोदरा को प्रथम, सुशील बंदिया को द्वितीय, सुरसिंह सिजुई को तृतीय और महिला वर्ग में शिवानी त्रिपाठी को प्रथम, कोमल सलैया को द्वितीय, सुष्मरानी गोप को तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सहायक समाहर्ता अर्नब मिश्रा, अंचल अधिकारी चक्रधरपुर गिरजानंद किस्कु, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद राहुल यादव, जिला खेल पदाधिकारी रूपा रानी तिर्की सहित शहर के समाजसेवी विनोद भगरिया, करण महतो, तजमुल हसन सहित विभिन्न स्कूलों के शिक्षक छात्र छात्राएं,अन्य मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--