--ADVERTISEMENT--

विधायक सरयू राय ने रामाधीन बागान और मनिफीट क्षेत्र का दौरा किया, समस्या समाधान के लिए आश्वासन दिया गया

JAMSHEDPUR NEWS : सोमवार की सुबह संपर्क समस्या समाधान के तहत माननीय विधायक सरयू राय जी ने आज रामाधीन बागान एरिया और मनिफीट एरिया का भ्रमण करके लोगों से बात किया और उनकी समस्याओं को जाना साथ ही रोड नाली बिजली चापाकल की जो समस्याएं थी। उसको जल्द मरम्मत करवाने का आश्वासन दिया।
RECOMMENDED VIDEO 👇

रामदीन बागान में 2A के रोड में पाया गया की घरों के बगल से एक नाला गया है। जो टाटा मोटर्स का पानी निकाल कर बस्तियों के बिच से निकलता है जिसकी सफाई नहीं होने के कारण बरसात के कारण पूरा पानी लोगों के घरों में घुस जाता है। जिसकी सफाई करने के लिए टाटा मोटर्स अधिकारी को निर्देश दिया गया कि जल्द से जल्द नाले की सफाई की जाए और कई चापानला के साथ स्ट्रीट लाइट खराब थी उसको भी मरम्मती का निर्देश जमशेदपुर नोटिफाइड एरिया कमेटी के अधिकारियों को दिया गया। 


वही मौके पर पहुंची महानंद बस्ती की क्षेत्रीय भाजमो जिला मंत्री मुन्ना देवी ने भी विधायक जी से लिखित रूप से आवेदन के तहत मांग की है की महानंद बस्ती के हनुमान मंदिर की छत ढलाई के साथ ग्रिल इत्यादि लगवा कर मंदिर का सौंदर्यीकरण किया जाए। तथा मंदिर के बगल में स्थित स्कूल की मरम्मतीकारण करवाने की भी मांग की है।

मौके पर उपस्थित लक्ष्मीनगर मंडल अध्यक्ष विनोद राय, सुधीर जी, राजू, अमरेश, करनदीप सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष शीला नाथ पांडे, मुन्ना देवी और कई बस्ती वासी मौके पर मौजूद थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--