जगन्नाथपुर विधानसभा में आगमी 6 जुलाई को निकाली जाएगी सांसद मतदाता आभार यात्रा


जगन्नाथपुर संवाददाता : लोकसभा से ऐतिहासिक जीत मिलने के बाद जगन्नाथपुर लोकसभा के सांसद जोबा मांझी के द्वारा जगन्नाथपुर विधानसभा के जगन्नाथपुर ,नोवामुंडी व गुवा के गाँव- गाँव  में कार्यकर्ताओं एवं जनता का आभार व्यक्त करने के लिए मतदाता आभार यात्रा निकालने जा रहे हैं। 

इसी कड़ी में शनिवार को पेट्रोल पंप स्थित शानिवार को मरीना होटल में झामूमों के अल्पसंख्यत मोर्चा के जिला निसार हुस्सैन की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई ।जिसमें श्री हुस्सैन ने बताया कि जगन्नाथपुर लोकसभा की जनता ने सांसद जोबा मांझी लगभग ढेड़ लाख मतों के साथ ऐतिहासिक विजयी दिलाई है। 


इसीलिए सांसद जोबा मांझी के द्वारा के सभी कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं का आभार जताने के लिए जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र में आगामी 6 जुलाई को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र में सभी जनता एवं मतदाताअेां से मतदाता आभार यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की है।

इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को अपनी अपनी जिम्मेदारी सौपी गयी है।इस बैठक में पूर्व विधायक मंगलसिंह बोबोंगा,इजहार राही,सोहेल अहमद,चुमन लागुरी,मनोज लागुरी,राजु लागुरी,अजित कुंकल,जर्मन लागुरी,महेंद्र तिरिया,छोटा सिंकु सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template