--ADVERTISEMENT--

पारुल यादव अपने जन्मदिन से पहले एक विशेष तीर्थयात्रा के साथ केरल में एक विशेष आध्यात्मिक यात्रा का आनंद ले रही हैं, उसी का विवरण साझा करती हैं


पारुल यादव भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली और पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं।  उनके प्रशंसकों का एक वफादार समूह है जो उनकी जय-जयकार कर रहे हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि उन्होंने इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

किलिंग वीरप्पन, शिवाजीनगर, उप्पी 2, बच्चन, जेसी, बटरफ्लाई, ड्रीम्स और कई अन्य फिल्मों के साथ अभिनेत्री का दक्षिण में शानदार करियर रहा है।  खैर, अगर दक्षिण में उनका करियर शानदार रहा है, तो हिंदी मनोरंजन क्षेत्र में अपना काम शुरू करने के बाद यह दिवा और भी बड़ी उपलब्धियां हासिल करने के लिए तैयार है।

फिलहाल, पारुल यादव के सभी प्रशंसक बेहद उत्साहित और खुश हैं क्योंकि वह कुछ दिनों में अपना जन्मदिन मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  हाँ यह सही है।  वह 5 जून को अपना जन्मदिन मनाती हैं और इसलिए, उनकी योजनाओं और उनके मन में क्या है, इसके बारे में अधिक जानने के लिए, हमने अभिनेत्री से संपर्क किया।  

खैर, इस साल ऐसा लगता है जैसे केरल ही वह जगह है जिसे उन्होंने शांति और सांत्वना के लिए अपना जन्मदिन मनाने के लिए चुना है।  अपनी योजनाओं के बारे में अधिक पूछे जाने पर, उन्होंने साझा किया और हम उद्धृत करते हैं,

"जन्मदिन अनोखी चीजें हो सकते हैं, ऐसे क्षण जहां समय झुकता है और आत्मा कुछ और पाने के लिए तरसती है। इस वर्ष, मैं आस्था के प्राचीन गलियारों के माध्यम से एक यात्रा पर निकला हूं, तीन मंदिरों का दौरा किया जो एक हजार वर्षों से अधिक समय से प्रहरी बने हुए हैं। 

मेरी तीर्थयात्रा ।" चोट्टानिक्कारा में भोर से पहले के अंधेरे में शुरू हुआ, जहां मैंने खुद को सुबह 4 बजे निर्मल्यम से मंत्रमुग्ध पाया, जब देवी को स्नान कराया गया था, जो हमें आकार देने वाली आदिम शक्तियों की एक कालातीत अनुष्ठान कच्ची और शक्तिशाली याद दिलाती थी। सुबह का अंतिम दर्शन यहीं था। त्रिप्रयार में श्री राम मंदिर, जहां मछलियों को खाना खिलाना दूर के अतीत की प्रतिध्वनि जैसा महसूस होता है, एक सरल कार्य जो गहन महत्व के साथ गूंजता है, मेरा जन्मदिन समय और आत्मा के माध्यम से एक यात्रा में बदल गया, एक ऐसा अनुभव जो शाश्वत और क्षणभंगुर दोनों जैसा महसूस हुआ।

खैर, पारुल को इस बात के लिए बधाई कि उसने वास्तव में अपने दिल और दिमाग की बात सुनी और वही किया जिससे उसे सबसे ज्यादा संतुष्टि मिली।  हम उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं और हम उनके भविष्य के सभी कार्यों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।  अधिक अपडेट के लिए बने रहें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--