'आईफा-दादा साब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवार्ड' शो में सुशांता दास सम्मानित

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

मुंबई में आयोजित 'आईफा - दादा साब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवार्ड' शो में सिलचार (असम ) के कलाकार सुशांता दास को बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल ने 'आईफा अवॉर्ड' देकर सम्मानित किया। अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल ने जब सुशांता के द्वारा बनाई गई पेंटिंग देखी तो आश्चर्यचकित रह गई। इस अवार्ड समारोह में उपस्थित अभिनेता कबीर दुहान सिंह, शिवांगी वर्मा, मदालसा शर्मा, विझाय बदलनी, हिमानी शिवपुरी, उर्वशी उपाध्याय, ज्योति गऊबा, निर्मल सोनी, विनोद सिंह, शाम माशेलकर ने भी सुशांता की पेंटिंग की काफी तारीफ की। 

बचपन से ही पेंटिंग बनाने में रुचि रहने की वजह से अपने विद्यार्थी जीवन में भी सुशांता दास राज्यस्तरीय पेंटिंग प्रतियोगिताओं में भाग लेते रहे। सिलचार (असम ) से मुंबई तक का सफर सुशांता दास के लिए बड़ा रोचक रहा। कुछ माह पूर्व बागेश्वरधाम प्रवास के दौरानसुशांता दास की मुलाकात रेकोला पीआर के प्रबंध निदेशक लक्ष्मण वैष्णव से हुई।


बागेश्वर धाम महाराज की पेंटिंग देख कर लक्ष्मण वैष्णव काफी प्रभावित हुए और सुशांता दास को मुंबई आने के निमंत्रण दे डाला। प्रतिफल स्वरूप सुशांता दास को 'आईफा - दादा साब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवार्ड' शो में शामिल होने का मौका मिला। सुशांत दास इन दिनों अपने गांव सिलचार (असम ) में पेंटिंग प्रशिक्षण केंद्र का संचालन भी कर रहे हैं। बहुत जल्दी वो 'इंडिया आर्ट फेस्टिवल' में भाग लेंगे।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

NewsLite - Magazine & News Blogger Template