--ADVERTISEMENT--

म्यूजिक वीडियो 'दिल से खेलने वाली' का टीज़र जारी | Teaser of the music video 'Dil Se Khelne Wali' released.

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

म्यूजिक कंपनी तिवारी प्रोडक्शन्स के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो 'दिल से खेलने वाली' का टीज़र एस के तिवारी उर्फ तिवारी सरकार ने टीपीएस म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। फिलवक्त एस के तिवारी (तिवारी सरकार) इस म्यूजिक वीडियो के बाद अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्साहित हैं। म्यूजिक वीडियो 'दिल से खेलने वाली' के कलाकार अभिनेता एस के तिवारी (तिवारी सरकार) और अभिनेत्री श्वेता सिंह हैं। टीपीएस म्यूजिक की पूरी टीम की मेहनत और लगन इस गाने में दृष्टिगोचर होता है। 

ऐसे दर्जनों गाने बनकर तैयार हैं जो जल्द इस चैनल पर रिलीज होगी।  इससे पहले भी इसी चैनल पर 'अधूरा तेरे बिना' वीडियो सॉन्ग मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है। इस म्यूजिक वीडियो के मुख्य कलाकार श्वेता सिंह और एस के तिवारी हैं। टीपीएस म्यूजिक कंपनी के मालिक एस के तिवारी, बॉलीवुड में तिवारी सरकार के नाम से जाने जाते हैं। इनके दो म्यूजिक कंपनी है पहला 'सनातन वर्ल्ड' जिसमें सत्य सनातन हिन्दू धर्म से जुड़े सभी धर्म ग्रन्थों (वेद, वेदांग, उपनिषद, पुराण, भागवत इत्यादि) का सार और विवरण गीत रिलीज़ हो चुका है। 


साथ ही सभी तीर्थ स्थलों, तैंतीस कोटि देवी देवताओं को समर्पित गीत रिलीज़ किये जाते हैं और विशेष पर्व और उत्सव के गीत भी बनते रहते हैं। एस के तिवारी मध्यप्रदेश के सतना के मूल निवासी हैं और एक अच्छे निर्माता, निर्देशक, लेखक और अभिनेता हैं। तिवारी प्रोडक्शन्स कंपनी के बैनर तले उनकी फिल्म 'तिवारी सरकार' बन रही है जो जल्द ही प्रदर्शित होगी।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--