--ADVERTISEMENT--

रेल नगरी चक्रधरपुर में चोरों का आतंक, चोरों ने दो रेलवे क्वार्टर में लाखों के माल पर किया हाथ साफ


Chakradharpur  : रेल नगरी चक्रधरपुर में चोरों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला है। एक ही रात चोरों ने दो रेलवे क्वार्टर में लाखों के माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए. इस बार चोरों ने चैस अकैडमी के समीप रेलवे हाई स्कूल जाने वाला रास्ता में देखने को मिला जब शुक्रवार की सुबह दोनों क्वार्टर के मलिक जब घर पहुंचे, तो देखा कि क्वार्टर का मुख्य द्वार में लगे ताला टूटा हुआ है और घर में रखे सामान बिखरा पड़ा है। जिससे आभास हुआ क्वार्टरों में चोरी हुई है। ‌जानकारी के अनुसार चैस अकैडमी के समीप रेलवे हाई स्कूल जाने वाला रास्ता में  क्वार्टर संख्या जी 98-1/2 स्थित है। 


एक में रेलवे इंग्लिश मीडियम के शिक्षक देवाशीष घोष एवं दो में इस स्कूल के क्लर्क वी लक्ष्मी शैलेजा रहती है। गर्मी छुट्टी में शिक्षक देवाशीष घोष अपने मां की इलाज कराने कोलकाता गए थे। जबकि  वी लक्ष्मी शैलेजा एक दिन पहले अपने  जमशेदपुर गई थी। दोनों क्वार्टर में कोई नहीं थे। जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने गुरुवार देर रात क्वार्टर के मुख्य गेट का ताला तोड़कर प्रवेश किया और दोनों घरों में रखें अलमीरा को तोड़ा। अलमीरा में रखें जरूरी कागजात, महंगी साड़ी, एलसीडी, डेस्कटॉप , नगद साइकिल, टीवी लेकर फरार हो गए। 


शुक्रवार की सुबह जब दोनों क्वार्टर के मालिक घर पहुंचे, तो देखा कि क्वार्टर का ताला टूटा हुआ है और घर में रखें सभी सामग्री बिखरे पड़े हैं। इसके बाद घटना की सूचना चक्रधरपुर थाना को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई। इस संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए शिक्षक देवासी से घोष ने बताया कि अभी क्या-क्या चोरी हुआ है नहीं पता चल पा रहा है इसका आकलन करने के बाद ही पता चल पाएगा। बता दे की रेलवे क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना हो रही है लेकिन पुलिस एक घटना को छोड़कर बाकी का अब तक उद्वेदन नहीं किया है। जिससे पुलिस पर भी कई सवाल उठ रहे हैं। बरहाल चोरी के घटना से रेलवे क्षेत्र में एक बार फिर रेलवे कर्मचारियों में  खौंफ हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--