--ADVERTISEMENT--

सुईसा स्टेशन के पास ट्रेन पर गिरा रेलवे का तार दो यात्री घायल | Two passengers injured when railway wire fell on train near Suisa station

दो घंटे के बाद  हुआ ट्रेनों की परिचालन 


PURULIA / SUISA - मुरी चांडिल  रेलखंड पर  सुईसा रेलवे स्टेशन अंतर्गत लेंगडीह रेलवे क्रासिंग के पास  आनंद बिहार यात्री ट्रेन पर रेलवे का तार गिर गया , जिससे दो यात्री गंभीर रूप से झुलस गया ।   दोनों यात्री रायबरेली उत्तरप्रदेश के रहने वाले बताये जा रहे हैं। दोनों की पहचान राम शंकर  38 वर्ष और राहुल कुमार  30 वर्ष के रूप में हुई है। 

घायलों को प्रशासन द्वारा बाघमुंडी अस्पताल ले जाया गया, जहां घायलों को चिकित्सकों द्वारा बेहतर इलाज हेतु रांची रिम्स रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार, नीलांचल एक्सप्रेस आनंद बिहार   से ओडिशा के पुरी जा रही थी , जहां सुईसा स्टेशन के पास रेलवे का बिजली तार ट्रेन के ऊपर गीर गया । ट्रेन हादसे के बाद ट्रेन पर अफरातफरी मच गई। घटना के बाद इस रूट पर करीब दो घंटा तक रेल सेवा बाधित रहा। रेलवे एक्स्पर्ट द्वारा  ट्रेन में आयी खराबी को दुर कर ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना किया। 

ट्रेन पर रेलवे का तार गिरने से दो यात्रियों को लगी चोट


इस संबंध में ट्रेन में सवार  एक यात्री ने बताया कि सुईसा रेलवे स्टेशन के बाद ट्रेन में जोरदार आवाज हुआ। आवाज होने के बाद कुछ दूर जाकर ट्रेन रुक गयी। बताया जा रहा है कि ट्रेन के ऊपर पेंट्री तार गिर गया था ।इस हादसे में ट्रेन में सवार दो यात्रियों को चोट आयी है।   बताया कि घटना के बाद पुलिस गाड़ी से दोनों घायलों को इलाज के लिए बाघमुंडी  अस्पताल ले जाया गया।  घायल यात्री खून से लतपथ हो गया था। बताया जा रहा है कि दो घायलों में एक का स्थिति गंभीर बनी हुई है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--