--ADVERTISEMENT--

ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को दिया दो दिन का अल्टीमेटम | The villagers gave a two-day ultimatum to the police administration

5 जून को मशाल जुलूस एवं 6 जून को चक्रधरपुर बंदी का आह्वान 


Chakradharpur : ग्रामीण मुंडा दीपक बोदरा गोलीकांड मामले में उलीडीह गांव के ग्रामीण एवं विभिन्न आदिवासी सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने रविवार को बैठक कर सर्वसम्मति से अंतिम चेतावनी देते हुए पुलिस प्रशासन को दो दिन के अंदर दोषियों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की है। आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस प्रशासन ने मामले के उद्भेदन के लिए तीन दिनों का समय लिया था परंतु एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी दिन दहाड़े घटित गोलीकांड के घटना में संलिप्त दोषियों को पकड़ा नहीं जा सका है।

 साथ ही प्रेस विज्ञप्ति जारी कर निष्पक्ष जांच की मांग की है ताकि मुख्य मुजरिम एवं आपराधिक षडयंत्र रचने वालों पर जांचोपरांत न्यायोचित कार्रवाई किया जा सके। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को दो दिन का अल्टीमेटम दिया एवं कहा है कि दो दिन में निष्पक्ष जांच एवं कार्रवाई नहीं करने पर चक्रधरपुर में 5 जून को मशाल जुलूस निकालकर 6 जून को बंदी का आह्वान किया जायेगा। ग्रामीणों ने अपने स्तर पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। उक्त बैठक में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--