--ADVERTISEMENT--

पश्चिम सिंहभूम जिला शतरंज समर कैंप का समापन , खेल में निरंतर अभ्यास करते रहे सफलता निश्चित मिलेगी:रूपा

Chakradharpur : पश्चिम सिंहभूम जिला शतरंज के द्वारा आयोजित की जा रही शतरंज समर कैंप का गुरुवार को समापन हुआ। 10 दिवसीय इस शतरंज कैंप के समापन समारोह में जिला खेल पदाधिकारी रूपा रानी तिर्की मुख्य अतिथि रही। सर्वप्रथम समापन समारोह में संघ के अध्यक्ष मुकुंद रूंगटा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया एवं इस कैंप में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों एवं अभिभावकों का मुख्य रूप से धन्यवाद दिया, इस कैंप को सफल बनाने में गेस्ट प्रशिक्षक अंतरराष्ट्रीय मास्टर नीरज कुमार मिश्रा विश्वजीत चटर्जी एवं संघ के मुख्य प्रशिक्षक मनीष शर्मा का भी उन्होंने अभिवादन किया।

 इसके पश्चात अंतरराष्ट्रीय मास्टर नीरज कुमार मिश्रा ने मंच के बीच एवं संघ के सदस्यों के साथ शतरंज के प्रशिक्षण की गतिविधि और बढ़ाने के लिए कुछ मुख्य बातें बताई, उन्होंने विशेष रूप से जिला खेल पदाधिकारी से आग्रह किया कि वह स्कूल में खेल की गतिविधि और प्रशिक्षण को बढ़ाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले। मुख्य अतिथि रूपा रानी तिर्की ने बच्चों का अभिवादन किया एवं उन्हें खेल में निरंतर अभ्यास करते रहने की सलाह दी और कहा कि इस तरह के प्रशिक्षण से खेल की गतिविधियों में और इजाफा होगा जिससे आने वाले समय में कई खिलाड़ी जिले का नाम राज्य एवं राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पुरस्कृत होकर करेंगे। 

संघ के महासचिव बसंत खंडेलवाल ने बताया कि कूल 33 खिलाड़ियों ने इस प्रशिक्षण का लाभ उठाया एवं संघ साप्ताहिक दो दिन प्रशिक्षण का आयोजन शुक्रवार एवं शनिवार को शाम 4:00 बजे से 6:00 बजे तक निरंतर कर रहा है। अंत में बच्चों को मुख्य अतिथि के द्वारा प्रमाण पत्र भी प्रदान किया गया। मंच का संचालन जयदेव चंद्र त्रिपाठी एवं धन्यवाद ज्ञापन निर्मल चंद्र त्रिपाठी ने किया। इस मौके पर सह सचिव अर्पित खीरवाल संयोजक पुरुषोत्तम सराफ मुख्य प्रशिक्षक मनीष शर्मा सूरज तीयू एवं अन्य लोग मौजूद रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--