--ADVERTISEMENT--

क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी से युवाओं को प्रेरणा लेने की आवश्यकता: डॉ. विजय सिंह गागराई

पोटका के डाक बंगला मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता संपन्न, सनम रे टीम बनी विजेता


Chakradharpur: चक्रधरपुर की पोटका स्थित डाक बंगला मैदान में नाईट सर्किल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया.इसका समापन सह पुरस्कार वितरण किया गया. इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. विजय सिंह गागराई उपस्थित थे.प्रतियोगिता का फाइनल मैच चक्रधरपुर के वार्ड नम्बर सात व सनम रे टीम के बीच खेला गया.जहां फाइनल मैच में सनम रे टीम विजेता बनी.इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ. विजय सिंह गागराई ने विजेता व उप विजेता टीम को पुरस्कृत कर हौसला बढ़ाया.

मौके पर उन्होंने कहा कि खेलकूद के क्षेत्र में भी बेहतर भविष्य है.युवा खेलकूद में बेहतर प्रदर्शन कर अपने क्षेत्र का मान दूसरे देशों में भी बढ़ा रहे हैं.झारखंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी से हमारे युवाओं को प्रेरणा लेनी चाहिए.कई संघर्षों के बाद महेन्द्र सिंह धौनी शीखर तक पहुंच पाये.उन्होंने कहा कि खेलकूद को दौरान खिलाड़ी खेल को खेल की भावना से ही खेले.

हारने वाले खिलाड़ी को निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि भविष्य में बेहतर करने के लिए लगातार अभ्यास व कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है.इस मौके पर उन्होंने आयोजन समिति की भी सराहना की.इस अवसर पर आयोजन समिति के अध्यक्ष विकास रवानी, उपाध्यक्ष देवानंद केशरी, सचिव शशि रवानी, कोषाध्यक्ष सन्नी महतो, पवन कुजूर, सदस्य सागर लकड़ा,सुनील महतो, साहिल दास, रोहित रवानी, अभिलाश दास समेत बड़ी संख्या में खेलप्रेमी मौजूद रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--