तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार दो युवकों को रौंदकर फरार, दोनों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Chakradharpur : रांची-चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 75 ई सड़क मार्ग के चकधरपुर थाना क्षेत्र में उलीडीह गांव के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार दो युवकों को रौंदकर फरार हो गया। इस घटना में दोनों युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई।

 दोनों के शव को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में रखा गया है. घटना बीती रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक चक्रधरपुर थाना अंतर्गत चंद्री गांव निवासी बुधराम सरदार और विभु बारला किसी काम से चक्रधरपुर आए थे। रात्रि लगभग 2 बजे स्कूटी से वापस अपना गांव जा रहे थे तभी रांची-चाईबासा मुख्य मार्ग एनएच 75 ई उलीडीह गांव के पास किसी अज्ञात भारी वाहन ने दोनों को टक्कर मार फरार हों गया. 

इस घटना में दोनों बुरी तरह घायल हो गए थे. रात होने के कारण लोग सड़क पर नहीं थे. कुछ राहगीरों ने घायल को सड़क पर देखा भी तो किसी ने घायलों को उठाकर अस्पताल नहीं पहुंचाई . करीब आधे घंटे तक दोनों घायल युवक गंभीर चोट और अत्यधिक रक्त रिसाव से घटना स्थल पर ही तड़पते रहे. कुछ देर बाद सूचना पर पुलिस आई और दोनों घायलों को घटनास्थल से उठाकर चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल ले गयी.

 अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया है. इधर समाचार लिखे जाने तक वाहन का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इधर मृतक के परिजनों को मंगलवार सुबह जब खबर हुआ तो हुआ अकबर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। इस घटना में मित्रता के परिजनों का रो-रो के काफी बुरा हाल है। बरहाल पुलिस पूरी मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं। पुलिस दोनों शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟