--ADVERTISEMENT--

बाथरूम में जाने वाली महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाता था होटल सोहराय गार्डन का कर्मचारी, एक युवती की होशियारी से हुआ खुलासा


✍Sambhu Sen
चांडिल : थाना क्षेत्र के टाटा-रांची नेशनल हाईवे 33 पर जयदा स्थित होटल सोहराय गार्डन का स्टाफ सोमवार की देर शाम लेडिज टॉयलेट में कपड़ा बदल रही एक युवती का अश्लील वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया। इसको लेकर होटल में देर रात तक हो-हंगामा होता रहा। हंगामा के बीच मौका मिलते ही अश्लील वीडियो बनाने वाला होटल स्टाफ मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद चांडिल थाना प्रभारी वरुण यादव पुलिस बल के साथ होटल पहुंचे और मामले की जानकारी लेने के बाद उचित कार्रवाई का भरोसा दिया। इस दौरान पीड़ित युवती आरोपी युवक को पकड़कर वीडियो डिलीट कराने और उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग पर अड़ी हुई थी। होटल संचालक बिनय यादव ने भी लड़की को लिखित रूप से होटल के स्टाफ को पकड़ने और उचित कार्रवाई करने में सहयोग करने का भरोसा दिया। इसके बाद युवती अपने साथियों के साथ घर लौट गई। 

जानिए कैसे बनाया जाता था अश्लील वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को कुछ युवक व युवती चांडिल क्षेत्र पहुंचे थे। इस दौरान सभी चांडिल डैम, जयदा मंदिर समेत अन्य स्थानों का भ्रमण किया। इसके बाद शाम को होटल सोहराय गार्डन में सभी नाश्ता करने को पहुंचे थे। इस दौरान एक युवती बाथरूम गई थी। जैसे ही युवती बाथरूम के अंदर गई थी, उसी समय होटल का कमर्चारी बाथरूम के बाहर से वेंटिलेटर से युवती का अश्लील वीडियो बनाने लगा था। बाथरूम से सटे एक पेड़ पर चढ़कर वह वेंटिलेटर से ताक झांक करके वीडियो बना रहा था। इतने में वेंटिलेटर पर मोबाइल फोन देखते ही युवती ने शोर मचा दी, जिसपर होटल के अन्य कर्मचारी तथा युवती के साथी बाथरूम के पास पहुंच गया। इस दौरान सभी ने वीडियो बनाने वाले कर्मचारी को देख लिया। उक्त कर्मचारी भागकर होटल की ओर दौड़ गया। इसके बाद युवती ने होटल संचालक बिनय यादव से घटना की शिकायत की, जिसपर होटल संचालक ने वीडियो बनाने वाले की पहचान के लिए होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। सीसीटीवी फुटेज में वीडियो बनाने वाला युवक उसी होटल का कर्मचारी निकला है। वीडियो बनाने वाला युवक फरार बताया जा रहा है। चांडिल पुलिस युवक की तलाश में जुटी हैं। 

होटल के अन्य कर्मचारियों ने बताया कि वीडियो बनाने वाला युवक अक्सर बाथरूम से सटे पेड़ पर चढ़ता था। हालांकि, उन्हें इस बात की कभी भनक नहीं लगी थी कि वह पेड़ पर चढ़कर क्या करता था। अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपी कर्मचारी द्वारा अबतक हजारों महिलाओं की वीडियो बनाई गई होगी।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--