--ADVERTISEMENT--

आयरन ओर लदे अनियंत्रित ट्रैलर सड़क के नीचे खेत में पलटी, लाखों की हुई क्षति

ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ थाना क्षेत्र के सिल्ली रांगामाटी सड़क पर डुमटांड़ मोड़ के पास कुईडीह में एक आयरन ओर लदे अनियंत्रित ट्रैलर सड़क से नीचे करीब 10 फीट नीचे खाय में पटल गयी। ट्रैलर पलटने से आयरन ओर खेत में बीखर गया, जिससे लाखों का क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है। हांलांकि चालक किसी तरह छलांग लगाकर अपनी जान बचाने में सफल रहा । 

अनियंत्रित ट्रैलर आयरन ओर लेकर जमशेदपुर से हजारीबाग जा रहा था, जहां कुईडीह के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना शुक्रवार की अहले सुबह करीब दो बजे की बताई जा रही है। घटना की सुचना मिलते ही ईचागढ़ पुलिस दलवल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व 22 चक्का ट्रैलर को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी।

 ट्रैलर को अभी तक उठाया नहीं गया है। बताया जा रहा है कि रात भर कतारों में भारी वाहनों का परिचालन होने से अक्सर उक्त स्थान पर भारी वाहन पलटने का घटना घटित होता है। वहीं समाज सेवी दिलीप कुमार दास ने बताया कि सुबह करीब 2 ढाई बजे एक अनियंत्रित ट्रैलर कुईडीह के पास सड़क के नीचे पलट गया है। 

उन्होंने कहा कि रात भर भारी वाहनों का परिचालन होता है और सामने एक तीखा मोड़ है, जिससे प्रायः इस तरह का घटना देखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि तीखा मोड़ के आस पास चेतावनी बोर्ड लगाया जाय , जिससे वाहन चालक सतर्क होकर वाहन चला सके ।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--