जगन्नाथपुर में युवा कांग्रेस की विधानसभा स्तरीय बैठक हुई संपन्न

झारखंड यहां के झारखंडियों का है। बीजेपी के पूंजीपतियों और सेट-साहूकारों का नहीं - सोनाराम सिंकु


प्रतिनिधि जगन्नाथपुर :- मंगलवार को युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में दिए गए निर्देशानुसार जगन्नाथपुर कांग्रेस कार्यालय में युवा कांग्रेस की विधानसभा स्तरीय बैठक संपन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में माननीय विधायक सोनाराम सिंकु और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय समन्वयक चंदन कुमार राय जी और विशिष्ट अतिथि के रूप में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा, प्रदेश महासचिव दीनबंधु बोयपाई, प्रदेश सचिव सुरेश संवैया उपस्थित रहे।
बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष धीरज गागराई ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथियों का स्वागत कर किया गया ।
   
माननीय विधायक सोनाराम सिंकु जी ने कहा कि आजादी की लड़ाई की सभी भारतवासियों ने मिलकर लड़ा और अंग्रेज़ों को भारत छोड़ने पर मजबूर किया लेकिन भाजपा के लोगों ने अंग्रेजों की चापलूसी किया था। लेकिन आज वही लोग खुद को देशभक्त बताने में तुले हुए हैं ।

विधायक श्री सिंकु ने कहा कि झारखंड यहां के झारखंडियों का है,यहां के आदिवासी मूलवासियों का है न कि बाहरी पूंजीपतियों और सेट-साहूकारों का है। लेकिन हम सभी को ये बात समझने की जरूरत है कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ ठगबाजों की पार्टी है।केंद्र सरकार ने बदले की भावना से झारखंड राज्य में प्रधानमंत्री आवास योजना,पेंशन योजना सहित अन्य लाभकारी योजनाओं को बंद कर दिया है लेकिन झारखंड सरकार ने राज्य की जनता को अबुवा आवास योजना, सर्वजन पेंशन योजना, किसान कर्ज माफी योजना, सावित्रीबाई फुले किशोरी किशोरी समृद्ध योजना के माध्यम से सभी वर्गों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही।
राष्ट्रीय समन्वयक चंदन कुमार जी ने कहा कि देश में बढ़ती मंहगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार एवं लगातार छात्र युवाओं किसानों के ऊपर इस अंधी बहरी तानाशाही केंद्र सरकार के द्वारा लगातार अत्याचार, छात्रों के ऊपर लाठीचार्ज, किसानों से जमीन छीनकर अपने पूंजिपतियों को देना तथा देश के चारों संस्थानों को लगातार निष्क्रिय एवं कमजोर किया जा रहा है जिसके खिलाफ जगन्नाथपुर की जनता ने यह तय किया है कि पुनः इस फिरका परस्त ताकतों के खिलाफ जगन्नाथपुर की जनता मतदान करेगी और माननीय विधायक सोनाराम सिंकु जी को दोबारा विधायक बनाने का काम करेगी।
राष्ट्रीय समन्वयक ने आगे कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव तक प्रत्येक सप्ताह प्रखंड अध्यक्ष अपने प्रखंड में बैठक आयोजित करेंगे और सभी प्रखंड कमेटी के पदाधिकारियों पंचायतवार प्रभारी नियुक्त करते हुए और संगठन को मजबूत करने के लिए हमें महिलाओं को भी संगठन से जोड़ने की आवश्यकता है ।
युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रीतम बांकिरा ने कहा कि हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर अनुशासनात्मक तरीके आगामी विधानसभा का चुनाव लड़ना है और ज्यादा से ज्यादा राजनीतिक रूप से सक्रिय युवाओं को संगठित कर अपने संगठन को मजबूत करना है।
इस बैठक में युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सलीम कुरैशी, जिला महासचिव सन्नी पाट पिंगुवा, जगन्नाथपुर युवा प्रखंड अध्यक्ष सुशील हेससा, कांग्रेस जगन्नाथपुर प्रखंड अध्यक्ष ललित दोरायबुरु,नोवामुंडी प्रखंड अध्यक्ष मंजीत प्रधान,रंजीत गागराई, पंचायत समिति सदस्य गुवा के भादो टोप्पो,प्रवीण नाग, अफताब आलम,रसिका पुरती, कृष्णा पाट पिंगुवा ,आसिफ इकबाल, श्रीराम पुरती, मुन्ना प्रधान, कृष्णा जोजो,भरत गोप ,संजय गोप त्रिनाथ केराई,लागो केराई सहित अन्य दर्जनों कांग्रेस और युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--