भाजपा नेता विनोद राय ने युवाओं के समस्याओं से हुए रूबरू



ईचागढ़ - ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के चांडिल प्रखण्ड के भादुडीह पंचायत के हुमिद गांव स्थित पुराना गीरीधारी होटेल में सैकड़ो युवाओं के साथ बैठक कर भाजपा नेता विनोद राय ने युवाओं के समस्याओं से रूबरू हुए । भादुडीह पंचायत क्षेत्र के विभिन्न गांवों से आए सैकड़ों युवाओं ने क्षेत्र के सभी फैक्ट्रीयों में युवाओं को काम में नहीं रखने का मामला से श्री राय को अवगत कराया। 


युवाओं ने बताया कि क्षेत्र में कई छोटे बड़े कंपनी होने के बावजूद भी यहां के युवा बेरोजगार है और मजदूरी करके अपना दिनचर्या किसी तरह चलाते हैं वहीं भाजपा नेता विनोद राय ने कहा कि झारखंड सरकार के 5 साल बीत जाने के बाद भी युवाओं के लिए कोई रोजगार का साधन मुहैया कराने में विफल रहा । उन्होंने कहा कि युवा दर-दर भटक रहा है, सरकार परीक्षाएं कराने में विफल है। वैसे में युवाओं के लिए अपना भविष्य अंधकार की ओर इशारा कर रहा है।

भाजपा नेता विनोद राय ने युवाओं के समस्याओं को सुनते हुए कहा कि  आप सभी युवाओं के साथ हर परिस्थिति में खड़ा हूँ और रहूंगा, जहां तक रोजगार की बात है , यहां के जितने भी फैक्ट्री है सभी के प्रबंधक से बात करने की कोशिश करूंगा और रोजगार से जोड़ने का प्रयास करूंगा।
 बैठक में मुख्य रूप से आकाश दास, कृष्णा साव, सनातन प्रमाणिक, दीपक प्रमाणिक, कृष्णा प्रमाणिक, आदित्य गोड़ आदी उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--