--ADVERTISEMENT--

भाजपा नेता विनोद राय ने शिव मंदिर का श्रमदान कर किया छत धलाई का शुभारंभ


ईचागढ़- सरायकेला-खरसावां जिला के कुकड़ु प्रखंड क्षेत्र के परगमा गांव में सावन के पावन महिने में द्वितीय सोमवार को भव्य शिव मंदिर की ढलाई कार्य किया गया । जिसमें गांव के युवा महिला पुरूष सैकड़ं की संख्या में उपस्थित हुए एवं छत ढलाई कार्य में श्रमदान किया, जिसमें ग्राम वासियों के साथ मुख्य रूप से ईचागढ़ विधानसभा के भाजपा नेता विनोद राय भी उपस्थित हुए एवं ग्रामीणों के साथ श्रमदान किया । विनोद राय श्रमदान में ग्रामीणों के साथ मिलकर श्रमदान करने से ग्रामीण काफी उत्साहित देखे गए ।   

इस खास मौके पर भाजपा नेता विनोद राय ने बताया कि बड़े सौभाग्य की बात है कि आज सावन के दूसरे सोमवार में भव्य शिव मंदिर का छत ढलाई हो रहा है और मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इस मंदिर में अपने श्रमदान करने का अवसर प्राप्त हुआ । छत ढलाई होने के पश्चात जल्द ही मंदिर में प्लास्टर का कार्य भी शुरू होगा और जल्दी मंदिर पूर्ण रूप से बनकर तैयार होगा । उन्होंने कहा कि तन मन धन देकर मंदिर निर्माण में रह तरह से सहयोग किया जाएगा।

 उन्होंने कहा कि इस तरह गांव में एकता कायम रखना बहुत जरूरी है। मौके पर मुख्य रूप से मुखिया लालू माझी , श्रीचरण महतो , भुवनेश्वर कर्मकार , संभु महतो , सतीष महतो , जीता प्रमाणिक , निधु कुमार , प्रकाश प्रमाणिक , लष्मीकांत सिंह , महेन्द्रनाथ महतो आदि उपस्थित थे ।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--