--ADVERTISEMENT--

अंतत: जमीन के बकाया पैसा मिलने से पूर्व ही चल बसे पैरालाइसिस पीड़ित समीर कुमार भकत, परिवार में टूटा दुःख का पहाड़


ज्ञात रहे पोटका प्रखंड के शंकरदा गांव निवासी समीर कुमार भकत बीते वर्ष 2019 को छोटा गोविंदपुर भोला बागान निवासी कमलेश कुमार सिंह को अपना जमीन बेचा था जिसमें तय मूल्य से छः लाख, तैतीश हजार, दो सौ, सैतिश रूपये चेक बाउंस के साथ बकाया है। जिसे आज कल आज कल करते करते बेचारा जमीन विक्रेता समीर भकत दुनिया से चल बसा लेकिन उन्होंने बकाया राशि का भुगतान नहीं किया। 

समीर भकत बिल्कुल ही स्वस्थ और परिश्रमी व्यक्ति था लेकिन जब से इतनी बड़ी राशि नुकसान होने की आशंका उन्हें परेशान करने लगा तब से उच्च रक्त चाप का शिकार हुआ, समय बीतता गया लेकिन अपनी जमीन देकर जब उन्हें लगने लगा की और पैसा मिलने की कोई उम्मीद नहीं के बराबर है तो अचानक एक दिन उच्च रक्त चाप के कारण उन्हें पैरालासिस का एटक हो गया जिससे उनके चलने और बोलने की शक्ति सम्पूर्ण छीन लिया। पैसे के अभाव से समुचित ईलाज भी नही हो पाई जिसके कारण बिस्तर में पड़े पड़े आहार भी बिल्कुल छोड़ दी - अंतत: बीते कल रात को मन में एक अफसोस लिए दुनिया से चल बसे।

बीते आठ जुलाई को ही पूर्व जिला पार्षद करुणा मय मंडल के साथ में उनके धर्म पत्नी एवं बड़े बेटे आदि जाकर डीएसपी संदीप भगत के पास जाकर बस्तुस्थिती से अवगत करवाते हुए पीड़ित परिवार को त्वरित न्याय देने की अनुरोध कि गई थी तथा उन्होंने पोटका थाना प्रभारी समीर तिर्की को समुचित कार्रवाई कर पीड़ित परिवार को अविलंब उनके हक दिलवाने की निर्देश दी गई थी, पर अफसोस है उन्हें अपने हक मिलने से पूर्व ही जीने का हक खोना पड़ा। 
पूर्व पार्षद श्री मंडल ने प्रशासन से विषय को गंभीरता पूर्वक लेते हुए पीड़ित परिवार को अविलंब न्याय देने की मांग किए।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--