--ADVERTISEMENT--

Chakradharpur : शिक्षक और गार्ड के तात्पर्यता से कोल्हान आवासीय विद्यालय के बच्चे का बच गई जान, हॉस्टल में गायब थे वार्डन

शिक्षक और गार्ड के तात्पर्यता से कोल्हान आवासीय विद्यालय के बच्चे का जान बच गई. लेकिन हमेशा विवादों में रहे हॉस्टल के वार्डन इस बार भी गायब मिले। नहीं बच्चा को लेकर और ना ही कोई खबर लिया। जानकारी के अनुसार चक्रधरपुर प्रखंड के चैनपुर पंचायत में स्थित कोल्हान आवासीय विद्यालय में अध्यनरत कक्षा 7 का विद्यार्थी राहुल कुमार की गुरुवार शाम करीब 7:30 बजे अचानक तबीयत बिगड़ गई. 

इसके बाद हॉस्टल के वार्डन को सूचना दिया गया. लेकिन वार्डन हॉस्टल नहीं पहुंचा. इसके बाद जैसे तैसे विद्यालय के शारीरिक शिक्षक सजल मांझी, हिंदी विपिन कुमार सिंह, नाइट गार्ड कमल किशोर मोहंती, रसोईया कनन दास ने चार पहिया वाहन से बच्चे को लेकर अनुमंडल अस्पताल के लिए निकल पड़े. लेकिन बच्चे की स्थिति को देखते हुए उसे कुसुमकुंज स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया.

 जहां चिकित्सकों ने बच्चे का इलाज किया. इलाज के उपरांत बच्चे की स्थिति सामान्य है. लेकिन सवाल यह है कि शाम होते ही वार्डन हॉस्टल से गायब हो जाते हैं. हाल ही में कोल्हान आवासीय विद्यालय में विभिन्न विद्यालयों से प्रतिनियुक्ति शिक्षक रहते हैं. उनके ही भरोसे सैकड़ो विद्यार्थी हॉस्टल में रहते हैं. लेकिन जिम्मेदार व्यक्ति वार्डन हमेशा हमेशा विवादों में रहे हैं. इस संबंध में चक्रधरपुर अनुमंडल पदाधिकारी रीना हांसदा ने कहा कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पूरी मामले कि जांच करने की बात कही.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--