10 लाख रुपए से भुईयां समाज का बनेगा सामुदायिक भवन, विधायक ने किया भूमि पूजन

Chakradharpur : पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर प्रखंड के केरा गांव में विधायक निधि से 10 लाख रुपए से भुइयां समाज के लिए सामुदायिक भवन का निर्माण किया जाएगा।शुक्रवार को केरा गांव में भुमि पूजन कार्यक्रम में गांव के देहुरी द्वारा विधि विधान से पूजा की गई। विधायक सुखराम समेत भुइयां समाज के लोगों ने नारियल फोड़ा और कार्य शुभारंभ शुरू किया। इस अवसर पर विधायक ने कहा की भुइयां समाज की ओर से एक सामुदायिक भवन बनाने की मांग गई थी। 

इसके बाद विधायक फंड से राशि उपलब्ध कराया गया और इसका शुक्रवार को भूमि पूजन से कार्य शुरू की गई। विधायक ने कहा कि समाज का सामुदायिक भवन का निर्माग होने के बाद ही सामुदायिक भवन में एक कम्प्यूटर और एक आलमीरा भी दिया जायेगा। मौके पर भुइयां समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष परेश नायक ने कहा कि विधायक द्वारा भुईयां समाज को हमेशा सहयोग किया जा रहा है। 

मौके पर भुइयां समाज के जिलाअध्यक्ष पोरेश नायक, सचिव जनमजय नायक, कोषाध्यक्ष प्रहलाद नायक, देवी प्रसन्न नायक, जिला उपाध्यक्ष मुरारी नायक, समिति के सदस्य गुरु चरण नायक, प्रेम चांद नायक, सुधांशु नायक, गोविंद चंद्र नायक रुद्र नायक, पांडू नायक, सरोज नायक, सागर नायक, अविनाश नायक, टीमा नायक देवी प्रसन्न नायक समेत समाज के लोग काफी संख्या में उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--