--ADVERTISEMENT--

सरायकेला में आयोजित किया गया रोजगार शिविर

18 अभ्यर्थियों को किया गया शॉर्टलिस्ट

झारखंड राज्य के निजी क्षेत्र में स्थानीय उम्मीदवारों का नियोजन अधिनियम 2021 एवं नियमावली 2022 का किया गया अनुपालन

जिले के बड़े एवं प्रतिष्ठित संस्थानों में स्थानीय युवाओं की नियुक्ति हेतु आगामी 8 जुलाई 2024 को आयोजित होगा वृहत रोजगार मेला

मंगलवार, 2 जुलाई 2024 को जिला नियोजनालय सह मॉडल कैरियर सेन्टर, सरायकेला-खरसावां में जॉब कैम्प का आयोजन किया गया।

इस संबंध में जिला नियोजनालय के डीडीओ श्री आलोक कुमार टोपनो ने बताया कि भर्ती कैम्प में बिग बास्केट - ए टाटा एंटरप्राइज एवम भारतीय जीवन बीमा निगम के अधिकारियों द्वारा साक्षात्कार के माध्यम से एसोसिएट सहित विभिन्न पदों पर सरायकेला एवं जमशेदपुर में नियुक्ति हेतु कुल 18 अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट किया गया।

नियुक्तियों में झारखंड राज्य के निजी क्षेत्र में स्थानीय उम्मीदवारों का नियोजन अधिनियम 2021 एवं नियमावली 2022 का अनुपालन किया गया।

उन्होंने बताया कि जिला नियोजनालय सह मॉडल कैरियर सेन्टर, सरायकेला-खरसावां के सौजन्य से नियमित रूप से रोजगार शिविर एवं रोजगार मेला का आयोजन किया जाता है।

इसी क्रम में आगामी 8 जुलाई 2024 को जिले के बड़े एवं प्रतिष्ठित संस्थानों में नियुक्ति हेतु वृहत रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। जिसमे विभिन्न सेक्टर के 12-15 नियोजक भाग लेंगे। इस हेतु नियोजकों द्वारा रिक्तियों को अधिसूचित करने की कार्रवाई प्रारम्भ कर दी गई है। 

उन्होंने रोजगार की तलाश कर रहे जिले के सभी व्यक्तियों से आह्वान किया कि भविष्य में भी रोजगार शिविर में अधिक से अधिक संख्या में भाग ले एवं रोजगार प्राप्त करें। इसकी पूरी प्रक्रिया पूर्णता निशुल्क है।

भर्ती कैम्प में वाईपी एमसीसी श्री रवि प्रकाश सिंह सहित जिला नियोजनालय के सभी कर्मी एवम नियोजकों के एचआर मैनेजर उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--