लूट की योजना बनाते सिंगर से रंगदारी मांगने वाले कट्टा व गोली के साथ पांच गिरफ्तार


ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के तिरुलडीह पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले 5 बदमाशों को लूट का योजना बनाते हुए एक देशी कट्टा व दो जींदा गोली के साथ रविवार रात को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तिरूलडीह थाना क्षेत्र के पांडरा गांव निवासी गायक कुंदन गोप से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। 

आरोपियों में बंगाल के बाघमुंडी थाना के पाटाहेंसाल निवासी बादल घोष, चांडिल थाना के घोड़ानेगी निवासी बानेश्वर नामता, राजेश नामता, रांची के तमाड़ थाना के भुईयांडीह निवासी सुनील कुमार महतो एवं तमाड़ थाना के दूआरसीनी निवासी मुगुल पुरान शामिल है। एसपी मुकेश लुनायत ने प्रेस वार्ता में बताया कि तिरूलडीह पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूट का योजना बनाते हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिला के पुलिस कप्तान मुकेश लुनायत ने प्रेस वार्ता के बाद पांचों को न्यायिक हिरासत में सरायकेला जेल भेज दिया ।

बादल घोष, बानेश्वर नामता और राजेश नामता का है आपराधिक इतिहास


 पुलिस  कप्तान ने कहा है कि इसमें बादल घोष, बानेश्वर नामता और राजेश नामता का पहले से ही आपराधिक इतिहास रहा है। 18 जुलाई को सिंगर  कुंदन कुमार गोप ने तिरुलडीह थाने में आरोपियों के विरुद्ध लिखित शिकायत की थी। कुंदन ने  पुलिस को बताया था  कि दो अलग-अलग मोबाइल से फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी । नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी ।जिसके बाद पीड़ित ने अगले दिन मामले की लिखित शिकायत तिरूलडीह थाना में जाकर की थी। लिखित शिकायत के बाद से ही तिरूलडीह पुलिस हरकत में आई और जगह जगह छापेमारी अभियान चलाया।

कट्टा, गोली,बाइक व मोबाइल बरामद


पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो मोटरसाईकिल, पांच मोबाइल, एक देशी कट्टा दो गोली जब्त किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सभी आरोपियों को लूट की योजना बनाने से पूर्व ही गिरफ्तार कर लिया गया है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟