--ADVERTISEMENT--

फुटबॉल प्रतियोगिता होने से ग्रामीण क्षेत्र में छुपी हुई प्रतिभा खिलाड़ी सामने आते हैं: विधायक सुखराम उरांव

पुसालोटा गांव में यूथ क्लब द्वारा आयोजित दो दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता 

Chakradharpur : फुटबॉल एक लोकप्रिय खेल है, इस तरह का फुटबॉल प्रतियोगिता होने से ग्रामीण क्षेत्र में होने से वहां छुपी हुई प्रतिभा खिलाड़ी सामने आते है। तब उन्हें आगे बढ़ने का मौका मिलता है। उक्त बातें झामुमो जिला अध्यक्ष सह विधायक सुखराम उरांव ने कहा। श्री उरांव सोमवार को चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के पुसालोटा गांव में यूथ क्लब द्वारा आयोजित दो दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन समारोह में संबोधित कर रहे थे।

 विधायक ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में फुटबॉल से खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का अवसर मिलता है. खिलाड़ी हमेशा अपना भविष्य निर्धारित कर जीत हासिल करने का लक्ष्य बनाकर खेले । जीत उनकी निश्चित है ।प्रतियोगिता में हार और जीत लगे रहता है . लेकिन कभी भी हार से निराश नहीं होना है और ना ही जीत कर उत्साहित । हों सकता है हारने वाले ही टीम अच्छी मेहनत कर भविष्य में अपनी जीत हासिल करे । 

श्री उरांव ने प्रतियोगिता के लिए आयोजन के लिए यूथ क्लब पुसालोटा के सभी सदस्य को बधाई दी।इससे पहले विधायक सुखराम उरांव ने उद्घाटन मैच में कोड़ा बनाम जेनाबेड़ा एफसी के खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर और फुटबॉल में कीक मार कर उद्घाटन किया। 

बता दें कि यूथ क्लब पुसालोटा चक्रधरपुर का दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता में कुल 32 टीम भाग ली है फाइनल मैच मंगलवार को खेला जाएगा। प्रतियोगिता का पहला मैच कोड़ा एफसी बनाम जेना बेड़ा एफसी के बीच खेला गया जिसमें कोड़ा एफसी ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 2 -0 से जीत दर्ज कर ली ।विधायक सुखराम उरांव ने हारने वाली टीम को नगद दो हजार और जितने वाले टीम को नगद एक हजार रुपया दिए । मौके पर मुंडा रांदो कोड़ा ,जेएमएम नेता अमर बोदरा ,आयोजन समिति के तुरान सामड ,भागीरथी कोड़ा ,पुरुषोत्तम कोड़ा, कृष्णा कोड़ा ,सदन कोड़ा साहूराम दिगी, देवेंद्र हेंब्रम, अमर हेंब्रम ,रमेश कोड़ा जितेन कांडेयांग समेत पूरी टीम मौजूद थी ।खेल का संचालन अनोखे अंदाज में जाटा बोदरा ने किया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--