सैकड़ो की संख्या में अन्य पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा जगन्नाथपुर विधायक ने सभी का स्वागत किया

जगन्नाथपुर संवाददाता : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कई तरह के रणनीति तैयार कर रहे है.इसी को देखते हुए रविवार को जगन्नाथपुर विधायक आवास में नोवामुंडी प्रखंड के प्रखण्ड अध्यक्ष मंजीत प्रधान एवं जसवीर चाम्पिया के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। इस मौके पर जगन्नाथपुर विधानसभा के विधायक सोनाराम सिंकु मौजूद थे। विधायक श्री सिंकु ने सभी नये कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी पट्टा पहनाकर पार्टी में स्वागत किये।इस मौके पर सभी नए कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का दामन थमते हुए काफी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जिसतरह जगन्नाथपुर विधायक सोनाराम सिंकु ने विधायक रहकर गाँव का विकास किया है वह किसी पार्टी ने नही किया. कहा कि हमारे वर्तमान विधायक सोनाराम सिंकु ने विधानसभा क्षेत्र में जनता के सुख-दुख में हमेशा खड़े रहे साथ ही उनके फंड से कई विकास कार्य किया है।विधायक जी के पास कभी भी कोई भी समस्या लेकर जाते हैं तो वह समस्या का हाल तुरंत करते हैं इसलिए अबकी बार विधानसभा चुनाव में फिर से एक बार विधायक के तौर पर सोनाराम सिंकु को जीतने का संकल्प लिया।

विधायक सोनाराम सिंकु ने कहा कि आज कहीं संख्याओं पर अन्य पार्टी छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दमन कार्यकर्ताओं ने थामा है सभी का स्वागत करते हैं साथ ही उन्होंने कहा कि अभी शुरुआत हो चुका है इसी तरह सभी कार्यकर्ता अन्य पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दमन थामेंगे। सभी को एकजुट होकर पार्टी संगठन को मजबूत बनाना है। इसके लिए जोर शोर से कार्य करना होगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि कोई भी समस्या अगर होता है तो तुरंत मेरे नंबर पर फोन कर सकते हैं या हमसे मिल सकते हैं समस्या का हल किया जाएगा

इन्होनें कांग्रेस पार्टी का दामन थामा :-


असमान चाम्पिया, विदेश्वर पुरती, जोगना लागुरी, सुबेदार पुरती,रासिका बोबोंगा,ओ सुखदेव नाग, बुधराम बोबोंगा, गुरुचरण बालमुचू, नवल किशोर तिरिया, बिरेंद्र बालमुचू, गणेश मुन्डुईया, संतोष लागुरी, विशु चाम्पिया, पूर्ण चन्द्र बोबोंग, सन्नी रजक, प्रदीप तिरिया, राउतू तिरिया, जेना पूर्ति आदि ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--