ईचागढ़ भाजपा का परम्परागत सिट है - उदय सिंह देव

सरायकेला - भारतीय जनता पार्टी सरायकेला खरसवाँ के ज़िलाध्यक्ष उदय सिंहदेव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आजसू प्रमुख के दिये बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

उदय सिंहदेव ने कहा इंचागढ़ भाजपा का परंपरागत सिट है जिसे वह जीतती रही है,आजसू प्रमुख के द्वारा इंचागढ़ बिधानसभा के प्रत्याशी पर दिया गया बयान गठबंधन धर्म के अनुकूल नहीं है।
उदय सिंहदेव ने कहा इंचागढ़ में भाजपा का बूथ स्तर तक मज़बूत संगठन है,उस विधानसभा में भाजपा का व्यापक जनाधार है,उदय सिंहदेव ने कहा पिछले लोकसभा चुनाव में इंचागढ़ बिधानसभा ने राँची लोकसभा पर भाजपा को जीत दिलवाने में प्रमुख भूमिका निभाई है।आजसू प्रमुख के द्वारा बिना किसी राय मशवरे के एक तरफ़ा आजसू प्रत्याशी के रूप में किसी के नाम का घोषणा करना वहाँ के एनडीए कार्यकर्ताओं में भ्रम की स्तिथि पैदा करती है ।
उदय सिंहदेव ने कहा हमारे कार्यकर्ताओं को इंचागढ़ से भाजपा के अलावे किसी अन्य पार्टी का उम्मीदवार क़तई स्वीकार नहीं । भाजपा अगामी चुनाव में गठबंधन में तय हुये सीटो पर अपने सहयोगी दल के प्रत्याशी को जिताने के लिए एड़ी चोटी एक कर देगी ।लेकिन इससे पहले इस तरह के बयान का विरोध करती है ।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

RECOMMENDATION VIDEO 🠟