राज्य की खोयी अस्मिता को लौटाना ही हमारा राजनीतिक दायित्व : सुदेश महतो

विधानसभा चुनाव की तैयारी प्रारंभ 


ईचागढ़ विधानसभा स्तरीय चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह आयोजित, कई समाजसेवियों और युवाओं ने थामा आजसू का दामन 


राज्य की खोयी अस्मिता को लौटाने और जनता के साथ विश्वास के संबंध को मजबूत बनाना ही हमारा राजनीतिक दायित्व है। आजसू पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता अपने दायित्वों के निर्वहन में दिन-रात मेहनत करें। उक्त बातें पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने भादुडीह चांडिल में आयोजित ईचागढ़ विधानसभा स्तरीय चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह में कही। मौके पर उपस्थित सभी चूल्हा प्रमुखों ने शपथ ग्रहण किया। चुल्हा प्रमुख हर एक परिवार की आवश्यकताओं को नेतृत्व प्रदान करने का काम करेगा। इस दौरान क्षेत्र के कई समाजसेवियों और युवाओं ने पार्टी का दामन थामा।


सुदेश कुमार महतो ने कहा कि हम मिशन 2024 की शुरुआत आज ईचागढ़ से कर रहे हैं। आने वाले दिनों में विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति और जनादेश हमें दायित्व का बोध कराता है। पार्टी कार्यकर्ता अपने दायित्वों को समझें और जनता के बीच रहकर जमीनी स्तर पर काम करें। 

उन्होंने राज्य सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा कि निशुल्क बिजली का ढिंढोरा पीटने वाली सरकार निर्बाध बिजली देने में असफल है। गांव के लोग बिजली व्यवस्था से त्रस्त हैं। ट्रांसफॉर्मर खराब होने पर उसे बदलने में महिनों लग जाते हैं। यह राज्य में व्याप्त कुव्यवस्था का एक नजारा है। झारखंड को बिगड़े हालात से निकालना हम सबकी प्रतिबद्धता है। 


मौके पर पार्टी के प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस ने कहा कि राज्य की मौजूदा परिस्थिति से समाज का हर एक वर्ग हताश और निराश है। इस परिस्थिति को बदलने और राज्यवासियों के जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा। 

मौके पर उपस्थित सभी चूल्हा प्रमुखों को संबोधित करते हुए पार्टी के महासचिव हरेलाल महतो ने कहा कि चूल्हा प्रमुख पार्टी के मजबूत पिलर हैं। आने वाले चुनाव में हम सभी पूरी मजबूती के साथ चुनाव में जाएंगे और ईचागढ़ में बदलाव की पटकथा लिखेंगे। उन्होंने कहा कि ईचागढ़ विधानसभा पर 35 वर्ष से शोषकों का राज है, जनता के सहयोग से इस अतिक्रमण से मुक्ति दिलाने का काम करेंगे। 

इस अवसर पर पार्टी के प्रधान महासचिव रामचंद्र सहीस, महासचिव हरेलाल महतो, रविशंकर मौर्य, सचिव सुनिल सिंह, सत्यानारायण महतो, शुषेण महतो, मांझी साव (अशोक), सचिन महतो, आरती सिंह, अशित सिंह पातर, कुलक सतपति, गोपेश महतो, मनोरंजन ठाकुर, बादल महतो, चांडिल प्रखंड अध्यक्ष दुर्योधन गोप,कुकरू प्रखंड अध्यक्ष अरुण महतो, कल्लु अंसारी , जिला महासचिव बुधेस्वर महतो, बैद्यनाथ महतो, योगेंद्र महतो इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित रहें।


इन्होंने ली सदस्यता :

प्रफुल्य गोप, निरंजन गोप, नरेन गोप, सुभाष तंतुवाई, श्याम पदों तंतुवाई, विश्वजीत गोप, सुमन गोप, मनोज गोप, शंकर गोप, गणेश गोराई, प्रकाश गोप, धर्मराज गोप, मोहित गोप, राधेश्याम गोप, अरूप गोप, विश्वनाथ गोप, निमाई गोप, धनंजय गोप, रोहित गोप, मालखान गोप, विशाल गोप, रविन्द्र गोप, सुमित गोप, शिला महतो, रोमनी बेसरा, रेखा हंसदा, सरस्वती देवी, चाँदमनी हंसदा, सुशिल सिंह मुंडा, रजनी मछुआ, शिला मछुआ, पूजा मछुआ, बीना मछुआ समेत कई युवाओं और समाजसेवियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--