जगन्नाथपुर विधायक ने जगन्नाथपुर प्रखंड मे पीसीसी सड़क का किया शिलान्यास

Jagannathpur : सोमवार को जगन्नाथपुर विधायक सोनाराम सिंकु ने डीएमएफटी फंड से अपने विधानसभा क्षेत्र के जगन्नाथपुर प्रखंड के जगन्नाथपुर पंचायत भवन से लेकर भोतू दुकान तक 1590 फीट पी०सी०सी सड़क व उराँवसाई से डीपासाई चौक तक 2500 फीट का सड़क का शिलान्यास किया।मौके पर झामूमो केंद्रीय सदस्य सह सांसद प्रतिनिधि अभिषेक सिंकु, कांग्रेस के जगन्नाथपुर प्रखंड अध्यक्ष ललित दुराईबुरु, जगन्नाथपुर के ग्रामीण मुंडा विकास महापात्र, बाजार समिति के मो.समी सहित उपास्थित थे।

इस मौके पर विधायक श्री सिंकु ने कहा कि जगन्नाथपुर चौक स्थित पंचायत भवन व उराँवसाई जर्जर सड़क बद से बदतर हो गया था खासकर बारिश के दिनों में यह सड़क लोगों में विगत कई सालों से असंतोष उत्पन्न करते रही है। बारिश के दिनों में यह सड़क पूरी तरह से कीचड़ में तब्दील हो जाता है। सड़क की जर्जर स्थिति को देखते हुए लोगो ने मुझें अवेदन दिया था जो रंग लायी।उन्होनें सभी उपास्थित लोगो से कहा कि अपने गाँव पंचायत में किसी तरह का भी समस्या हो मेरे पास लेकर आये मेरे से जितना हो पायेगा हम समस्या का हल करेगे. 

झामूमो के केंद्रीय सदस्य सांसद प्रतिनिधि अभिषेक सिंकु ने कहा कि आज बहुत खुशी की बात है जो सड़क बद से बतर था आज हमारे गठबंधन के सरकार ने पूरा कर दिया है।गाँव की जो भी समस्या हो जैसे सड़क ,पेयजल कोई भी समस्या विधायक व सांसद से मिले गाँव की विकास का गंगा बहेगा.कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष ललित दुराईबुरु ने कहा कि जो सड़क इतने सालो से अधूरा पड़ा हुआ था वह आज हमारे जगन्नाथपुर विधायक सोनाराम सिंकु के अथक प्रयास से उक्त सड़क का शिलान्यास किया गया है। जो काफी सहनीय कार्य है.

इस मौके पर बिहारीलाल निषाद,प्रेमलाल भगत,आताब आलम,बसिद इकबाल,राजु अख्तर,मो अकिफ,मो.शरुक आली, रजीत गगाराई,रोशन पान, सामसद,बबलु गोप,जर्मन लागुरी सहित काफी संख्या में महिला और पुरुष उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--