--ADVERTISEMENT--

JAMSHEDPUR : बिष्टुपुर गुरुद्वारा कमेटी ने AISMJWA के नए अधिकारियों को किया सम्मानित, कहा - सिख समाज को मिलता रहे सहयोग

प्रीतम, देवेंद्रॉ, चरणजीत, अभिषेक और इंदर को किया गया सम्मानित

बिष्टुपुर जी टाउन गुरुद्वारा कमेटी की ओर से मंगलवार शाम रहिरास साहेब के नितनेम बाद पत्रकारों को सम्मानित किया गया. देश भर और खासकर झारखंड, बिहार, ओढ़िसा व बंगाल में पत्रकारों की हतैषी बनकर उभरे संगठन आल इंडिया स्मॉस मीडियम जर्नलिस्ट एसोसिएशन (AISMJWA) में पिछले दिनों फेरबदल हुआ था. इसमें फतेह लाइव के मुख्य संपादक चरणजीत सिंह को जमशेदपुर शहरी अध्यक्ष बनाया गया था. 

इसके अलावा आदित्यपुर निवासी ईटीवी के पत्रकार देवेंद्र सिंह को प्रदेश सचिव और लोक अलोक न्यूज के अभिषेक मिश्रा को कोल्हान अध्यक्ष बनाया गया था. उन्हीं के सम्मान में यह सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें मुख्य रूप से AISM के राष्ट्रीय महासचिव प्रीतम सिंह भाटिया भी मौजूद रहे. सभी चारों पत्रकारों को गुरुद्वारा कमेटी ने शॉल व सरोपा भेंटकर सम्मानित किया. इसके साथ ही फतेह लाइव से इंदरजीत सिंह इंदर को भी सरोपा देकर सम्मानित किया गया. 

गुरुद्वारा कमेटी ने आशा जताई कि सिख समाज के साथ आप कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे और समाजिक कार्यों को कलम की ताकस से देश व दुनिया के बीच लाते रहेंगे. बिष्टुपुर गुरुद्वारा के प्रधान प्रकाश सिंह ने सभी अतिथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जमशेदपुर में पत्रकारों के बूम के बीच कड़ी मेहनत से चरणजीत सिंह ने फतेह लाइव को स्थापित किया है. वह पूर्व की तरह समाज की खबरों को प्रमुखता से संगत के बीच लाने का काम करते हैं. सिख समाज उनके साथ खड़ा है और उम्मीद करते हैं कि चरणजीत सिंह भी हमारे बीच अपनी निरंतर सेवा निष्पक्षता से देते रहेंगे. 

सम्मान समारोह में गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान प्रकाश सिंह के अलावा सचिव त्रिलोक सिंह, ट्रस्टी जसपाल सिंह उब्बू, मीत प्रधान हरदयाल सिंह, कंवलजीत सिंह, जगजीत सिंह, मनवीर सिंह, हरजीत सिंह गांधी, गुरबचन सिंह, इशमीत सिंह, बीबी जसबीर कौर समेत हजूरी कीर्तनी जत्था, हैड ग्रंथी मोहन सिंह, मैनेजर विक्रम सिंह समेत अन्य उपस्थित थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--