--ADVERTISEMENT--

जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ने पेयजल समस्या के समाधान हेतु वीयर निर्माण के लिए जल संसाधन मंत्री चंपई सोरेन को सौंपा ज्ञापन

जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत जुगसलाई नगर परिषद के इंटेक वेल में वीयर(बाँध) निर्माण को लेकर जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी काफी गंभीर है। बाँध निर्माण को लेकर आज विधायक ने जल संसाधन मंत्री आदरणीय चंपई सोरेन जी से मुलाकात की और ज्ञापन के माध्यम से उन्हें अवगत कराया की जुगसलाई नगर परिषद क्षेत्र एक घनी आबादी वाला क्षेत्र है। इन क्षेत्रों में इंटक वेल द्वारा घरों में पेयजल आपूर्ति की जाती है।

 विगत कई दिनों से इंटेक वेल द्वारा गंदे पेयजल की आपूर्ति की जा रही है। विभागीय पदाधिकारी द्वारा यह बतलाया गया की खरकाई नदी का जल स्तर कम होने एवं यू. सी. आई. एल द्वारा नदी में औद्योगिक दूषित जल प्रवाहित करने के कारणइंटेक वेल से प्रदूषित पानी का खिंचाव हो रहा है जिसकारण गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है और प्रदूषित जल के जलापूर्ति से कई तरह की बीमारियों की संभावना है। खड़काई नदी पर वीयर(बाँध) निर्माण किया जाए तो इस समस्या का समाधान पाया जा सकता है।

 इसलिए मेरा आपसे विशेष अनुरोध है की अपार जनहित में उल्लिखित स्थल पर वीयर निर्माण हेतु संबंधित पदाधिकारी को अपने स्तर से निर्देश दिया जाये..वहीं विधानसभा सत्र के शून्यकाल के दौरान भी विधायक ने वीयर( बाँध)निर्माण की मांग सरकार के समक्ष रखी और जल्द इस पर कार्रवाई करने की मांग की है ताकि जुगसलाई नगर परिषद क्षेत्र के लोगों की समस्या का समाधान हो सके .. 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--