विधायक सविता महतो ने किया करोड़ों रुपए का योजना का शिलान्यास


ईचागढ़ - सरायकेला-खरसवां जिला के ईचागढ़ प्रखंड क्षेत्र के देवलटाड़ में विधायक सविता महतो ने प्लस टू उच्च विद्यालय देवलटांड़ में झारखंड परियोजना परिषद रांची के तहत ग्यारह कमरों का भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया । ईचागढ़ विधायक सविता महतो ने नारियल फोड़कर व शिलापट्ट अनावरण कर विधिवत शिलान्यास किया। 

वहीं विधायक ने कहा कि करीब एक करोड़ पैंतीस लाख की लागत से ग्यारह कमरों का विधालय भवन का शिलान्यास कार्य का नारियल फोड़कर एवं शीला पट अनावरण कर किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के सबसे शिक्षित गांव के रुप में देवलटांड़ गांव को जाना जाता है। उन्होंने कहा कि इस तरह प्लस टू उच्च विद्यालय भवन के निर्माण होने से अगल बगल के गांव के बच्चों को खास कर के बेटीयों को उच्च शिक्षा मिलेगी और बाहर पढ़ाई करने नहीं जाना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि इस विधालय भवन के निर्माण होने से सराईकेला जिला के ईचागढ़ प्रखंड़ के साथ साथ रांची जिला के तमाड़ थाना के बच्चों को भी उच्च शिक्षा का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्लस टू के लिए शिक्षक भी जल्द उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं उन्होंने आगे बताई की उनका कार्यकाल पूरा होने जा रहा है बचे समय में वे ईचागढ़ वासियों के लिए कई अधूरे कार्यों को पूरा करने में हरसंभव प्रयासरत है।

वही उन्होंने कहा कि अपने राजनीतिक व पारिवारिक दायित्व का निर्वहन करते हुए वे 24 घंटे जनता के सेवा में तात्पर्य है ओर आगे भी रहेंगे। । मौके पर केन्द्रीय सदस्य काबलू महतो,स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष भगीरथ प्रामाणिक,झरे महतो, भूवनेश्वर महतो, प्रभाकर प्रधान, मनोज कुमार प्रकाश, राजेश्वर महतो, दिपांकर चक्रवर्ती आदि शिक्षक व ग्रामीण उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--